Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

लॉक डाउन में निजी स्कूल फीस के लिए बना रहे है अभिवावकों पर दबाब

इंडिया होंन न्यूज कोरोना के समय लॉक डाउन की स्तिथि से अभिवाहक भी परेशान है और ऐसी स्तिथि में जिन अभिवाहको की आजीविका के साधनों पर विषमता आई ...

इंडिया होंन न्यूज


कोरोना के समय लॉक डाउन की स्तिथि से अभिवाहक भी परेशान है और ऐसी स्तिथि में जिन अभिवाहको की आजीविका के साधनों पर विषमता आई है ऐसे अभिवाहक निजी स्कूलों के द्वारा लगातार फीस मांगे जाने का दबाव बनाए जाने की शिकायत कर रहे हैं । इसी क्रम में आज सांडी विधायक श्री प्रभाष कुमार जी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को पत्र भेज कर निजी स्कूलों के उन छात्रों की तीन माह की फीस माफ किये जाने के विषय मे निर्णय लेने का अनुरोध किया है जिससे अभिवाहको के बड़े वर्ग को इस विषम परिस्तिथि में राहत मिल सके । विद्यायक प्रभाष कुमार ने जिलाधिकारी हरदोई को भी पत्र लिखकर इस विषय मे कार्यवाही करने को कहा है साथ ही किसी भी विद्यालय द्वारा फीस के किये अभिवाहको पर दबाव न बनाया जाए ये सुनिश्चित करके उनको कार्यवाही से अवगत कराए जाने के लिए कहा है ।

 विधायक जी ने कहा है कि केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री श्री रमेश पोखरियाल ' निशंक ' जी ने भी सभी राज्यो से इस विषय मे निजी स्कूलों से सम्वाद करने हेतु आग्रह किया है इसीलिए वो जनभावनाओं के अनुरूप हरदोई की जनता की तरफ से इस समस्या के प्रति सरकार का ध्यान आकर्षित करवा के समुचित कार्यवाही और निर्णय लिए जाने हेतु मुख्यमंत्री जी से अनुरोध कर रहे हैं।






रिपोर्ट-अरुन शर्मा

8726629555

No comments