Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश सपा नेता मुसाब अजीम पहलवान एंव कार्यकर्ताओं ने गांव में घर-घर जाकर आह्वान पत्र वितरित किया।

इन वर्षों में भाजपा ने गरीबों, किसानों और मजदूरों के हित में जो बड़ी बड़ी घोषणाएं की, उन पर अमल नहीं हुआ। दुनिया में जो भारत की साख थी...




इन वर्षों में भाजपा ने गरीबों, किसानों और मजदूरों के हित में जो बड़ी बड़ी घोषणाएं की, उन पर अमल नहीं हुआ। दुनिया में जो भारत की साख थी वह भी अब नहीं रही है। आंतरिक सुरक्षा में विफल भाजपा सरकार सीमाओं की सुरक्षा और देश की संप्रभुता को भी बचाने में असमर्थ, अक्षम है। देशवासियों को प्रगति और विकास के दिखाए गए सारे सपने चकनाचूर हो गए हैं। भाजपा ने देश की जनता का भरोसा तोड़ने का काम किया है। कहा कि सरकार मनमानी पर उतारू है। नागरिकों के अधिकारों को कुचला जा रहा है। वहीं जनसम्पर्क कर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जनसंदेश को जन जन तक पहुंचाने के क्रम में सपा नेता मुसाब अज़ीम पहलवान ने किछौछा,निजामुद्दीनपुर,पूरा बजगोती,नसरूल्लाहपुर,भिंदूण समेत क्षेत्र के कई ग्रामो में भ्रमण किया,प्रदेश में डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों,महंगाई एवं ध्वस्त कानून व्यवस्था के मुद्दों के साथ समाजवादी पार्टी का आह्वान पत्र व्यापारियों के बींच में दुकानो पर व घरों में वितरित किया गया।



No comments