Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

प्रवासी मजदूर की नाबालिग बच्ची के साथ ट्रक में दुष्कर्म।

संवाददाता--लोकेन्द्र कुमार लॉकडाउन के इन गंभीर दिनों में लगातार प्रवासी मजदूरों के साथ कई तरह की घटनाएं देखने व सुनने को मिल रही है। ...



संवाददाता--लोकेन्द्र कुमार

लॉकडाउन के इन गंभीर दिनों में लगातार प्रवासी मजदूरों के साथ कई तरह की घटनाएं देखने व सुनने को मिल रही है। प्रवासी मजदूर इन घटनाओं का शिकार भी हो रहा है। बिजनौर में प्रवासी मजदूर की नाबालिक बच्ची के साथ ट्रक में ट्रक ड्राइवर द्वारा दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने ट्रक चालक को नाकाबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है जिसके पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा भी बरामद किया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ कड़ी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

दरअसल लॉकडाउन के दिनों में प्रवासी मजदूर एक जिले से दूसरे जिले में जाने के लिए किसी ना किसी साधन के जरिए अपने घर पहुंचने के लिए वाहनों का सहारा ले रहे हैं। वही प्रवासी मजदूर के एक परिवार ने देहरादून से रुद्रपुर जा रहे एक ट्रक को अपना साधन बनाया और प्रवासी मजदूर परिवार सहित ट्रक में बैठ गया। हरिद्वार के चंडीघाट से चला ट्रक जब बिजनौर के नगीना थाना क्षेत्र अंतर्गत नगीना चौराहे पर रुका तो शातिर ट्रक चालक ने प्रवासी मजदूर के परिवार को उतार दिया लेकिन ट्रक में मौजूद प्रवासी मजदूर के परिवार की एक नाबालिग बच्ची को लेकर फरार हो गया और ट्रक चालक ने ट्रक में नाबालिक बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। उधर ट्रक चालक जब ट्रक को लेकर फरार हुआ तो परिवार ने सड़क पर शोर मचाया जिसके बाद परिवार ने धामपुर थाना क्षेत्र में शिकायत दर्ज कराई। घटना की सूचना पर पुलिस ने कंट्रोल रूम को सूचित कर जिले की सीमाओं पर नाकाबंदी कर दी और ट्रक चालक को शेरकोट मार्ग पर धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस ने ट्रक चालक के पास से एक अवैध तमंचा भी बरामद किया है। पुलिस द्वारा आरोपी ट्रक चालक को जेल भेजा जा रहा है साथ ही नाबालिक बच्ची का मेडिकल करा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।




No comments