Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

किसान नेता सहित 25 पर मुकदमा दर्ज।

 रिपोर्ट---लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर बिजनौर।जनपद के किरतपुर थाने में दरोगा को धमकाते हुए और जिले में आग लगवाने की धमकी देने वाले भारतीय ...



 रिपोर्ट---लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर

बिजनौर।जनपद के किरतपुर थाने में दरोगा को धमकाते हुए और जिले में आग लगवाने की धमकी देने वाले भारतीय किसान यूनियन की युवा शाखा के प्रदेश अध्यक्ष दिगंबर सिंह का एक वीडियो अभी कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।इस वीडियो में भारतीय किसान यूनियन के युवा प्रदेश अध्यक्ष दिगम्बर सिंह द्वारा थाने में जाकर दरोगा को धमकाने और जिला में आग लगवाने का वीडियो वायरल मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।पुलिस ने युवा प्रदेश अध्यक्ष सहित 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।मुकदमा किरतपुर थाने में पुलिस की तरफ से दर्ज कराया गया है।

दरअसल 2 दिन पहले किरतपुर थाने के गांव रतनपुर में दो लोगों में जमीन विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसमें एक पक्ष की तरफ से युवा किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष दिगंबर सिंह अपने पच्चीस- तीस साथियों के साथ थाने पहुंच थे।मामले की जांच कर रहे दरोगा सुनील कुमार पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए किसान नेता उनसे भिड़ गए और दरोगा को धमकाते हुए जिले में आग लगवाने की धमकी देते हुए एक वायरल वीडियो में नजर आ रहे थे।इस वायरल वीडियो में दिगम्बर किसान नेता कह रह है कि तुम जानते नहीं हो मैं 2 मिनट के अंदर जिले में आग लगवा सकता हूँ। उन्होंने दरोगा को 2 दिन के अंदर अंदर इलाज करने की धमकी भी दी थी। इस धमकी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने धमकी देने वाले किसान यूनियन के नेता दिगम्बर के खिलाफ किरतपुर थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।साथ ही 25 अज्ञात कार्यकर्ताओ के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।इस प्रकरण को लेकर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर इस मामले में किसान नेता से स्पष्टीकरण मांगा गया है।पूरी घटना क्रम में पुलिस द्वारा जांच कर कार्रवाई की जाएगी।




No comments