Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

अवैध तमंचे की फैक्ट्री के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार

रिपोर्ट:-लोकेन्द्र कुमार/ बिजनौर बिजनौर। मुरादाबाद पुलिस महा निरीक्षक के निर्देशानुसार जनपद बिजनौर में अवैध तमंचा बनाने  के कारोबा...




रिपोर्ट:-लोकेन्द्र कुमार/ बिजनौर

बिजनौर। मुरादाबाद पुलिस महा निरीक्षक के निर्देशानुसार जनपद बिजनौर में अवैध तमंचा बनाने  के कारोबार को लेकर जनपद बिजनौर पुलिस द्वारा जेसीबी अभियान चलाकर पूरे जनपद में अवैध तमंचा का कारोबार करने वाले अपराधियों पर पुलिस द्वारा शिकंजा कसा जा रहा। इस शिकंजे के तहत बिजनौर पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अब तक 5 लोगों को भारी मात्रा में बने अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस आगे भी इस अभियान को चलाते हुए अवैध तमंचे का कारोबार करने वाले आरोपियों को पकड़ने की बात कह रही है।


जेसीबी अभियान के तहत जनपद बिजनौर की पुलिस अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ करने में लगी हुई है। इस अभियान के तहत शेरकोट थाना क्षेत्र व चांदपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने अवैध तमंचा बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। शेरकोट थाना क्षेत्र की पुलिस ने इस अभियान के तहत 2 अपराधियो अब्दुल व सन्नावर को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 12 अदद 315 बोर तमंचा, दो 12 बोर तमंचे,5 जिंदा कारतूस ,ग्राइंडर गैस कटर मशीन ,आरी, प्लास,पेचकस व अन्य सामान बरामद किए हैं। साथ ही चांदपुर पुलिस ने अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। सनी यादव, सतवीर और अरुण को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए इनके पास से 315 बोर के 8 तमंचे, 12 बोर के 3 तमंचे 19 खोखा कारतूस बरामद किए हैं। इस अभियान को लेकर एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस अभियान के तहत 100 अदद तमंचे बने और अद्ध बने तमंचे बरामद किये है।  साथ ही पुलिस ने 100 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। यह अभियान अभी 2 दिन तक चलेगा और इसके तहत पुलिस अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार करेगी।




No comments