Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

कोरोना के 4 नए मरीज मिले, एक की मौत।

संवाददाता---लोकेन्द्र कुमार बिजनौर। जनपद में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस संख्या को लेकर जिला प्रशासन व स्वास...



संवाददाता---लोकेन्द्र कुमार

बिजनौर। जनपद में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस संख्या को लेकर जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। जनपद बिजनौर में 4 नए कोरोना मरीज संक्रमित मिले हैं। इन मरीजों में से एक व्यक्ति काफी समय से बीमार भी बताया जा रहा है।पता चला है कि व्यक्ति बीमारी से पीड़ित था और कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।इलाज के दौरान व्यक्ति की मेरठ जिला अस्पताल में मौत हो गई है।

जनपद बिजनौर में अभी तक कुल 216 कोरोना के मरीज मिल चुके हैं।185 कोरोना संक्रिमत अभी तक ठीक होकर घर जा चुके है।जबकि इस समय एक्टिव केस 26 है।साथ ही 6 लोगों की कोरोना इलाज के दौरान मौत हो चुकी है।बीती रात बिजनौर जनपद में 4 नए कोरोना के मरीज मिले हैं। जिनमें से एक मरीज कोतवाली देहात का रहने वाला है।बताया जा रहा  व्यक्ति काफी समय से बीमारी से ग्रसित था ।इस व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इसको इलाज के लिए मेरठ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई है।उधर धामपुर में 1 और चांदपुर में बाप और बेटा संक्रिमत मिले है।इन सभी को इलाज़ के लिये मुरादाबाद भेजा गया है।




No comments