Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

अवैध सबंधों में कत्ल

    सुमित शर्मा --  बुलंदशहर  बुलंदशहर देहात कोतवाली क्षेत्र के NH 91 के किनारे बीती 22 मई को खेत में अज्ञात महिला का शव मिलने मा...




    सुमित शर्मा --  बुलंदशहर

 बुलंदशहर देहात कोतवाली क्षेत्र के NH 91 के किनारे बीती 22 मई को खेत में अज्ञात महिला का शव मिलने मामले में पुलिस ने सनसनीखेज़ ख़ुलासा किया है। पुलिस का दावा है कि मृतका की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई थी, और मृतका के हत्यारे कोई और नहीं बल्कि मृतका से अवैध संबंध रखने वाले दो युवक ही थे। आपको बता दें कि 22 मई की सुबह बुलंदशहर की देहात कोतवाली पुलिस को दोस्तपुर गांव के पास नेशनल हाइवे 91 के किनारे खेत में अज्ञात महिला का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था जबकि मृतका की पहचान अलीगढ़ निवासी अमरीन के रूप में हुई थी।
पुलिस के मुताबिक पति से अनबन होने पर अमरीन तीन साल से मायके में रहती थी और इसी बीच अमरीन के मेरठ निवासी दिलशाद और गुलावठी निवासी कदीम से अवैध संबंध हो गए थे। मृतका से लगातार संबंध बनाने के लिए दोनों आरोपीयों द्वारा बुलंदशहर में किराए का कमरा लिया गया, पुलिस की माने तो मृतका भी दोनों आरोपियों से मिलने के लिए बुलंदशहर आ जाती थी, जबकि पुलिस का दावा है कि घटना की रात भी मृतका आरोपियों से मिलने आई थी। जिसके बाद आरोपियों द्वारा मृतका से संबंध बनाने का दवाब बनाया गया और मृतका ने अगली सुबह रोज़ा रखने का हवाला देकर संबंध बनाने से इनकार कर दिया। जिसके नाराज़ आरोपियों ने मृतका के दुप्पटे से उसका गला दबाकर हत्या करदी। हत्या के बाद शव को खेत मे फेंककर आरोपी फरार हो गए, फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर घटना का ख़ुलासा कर दिया है। जबकि पुलिस ने गिरफ़्तार किए दोनों आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया है।




No comments