Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पूर्व मंत्री के घर के बाहर शूटआउट

सुमित शर्मा -- बुलंदशहर यूपी के बुलंदशहर में हथियारबंद स्कॉर्पियो सवार बेखौफ आधा दर्जन बदमाशों ने जाडोल गांव के हिस्ट्रीशीटर पूर्व प्र...


सुमित शर्मा -- बुलंदशहर

यूपी के बुलंदशहर में हथियारबंद स्कॉर्पियो सवार बेखौफ आधा दर्जन बदमाशों ने जाडोल गांव के हिस्ट्रीशीटर पूर्व प्रधान और प्रॉपर्टी डीलर की ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी और फरार हो गए।  बताया जाता है कि 10 गोलियां प्रॉपर्टी डीलर के शरीर में हत्यारों ने दागी हैं, हत्यारो ने वारदात को सपा की पूर्व मंत्री हितेश कुमारी और राजीव लोधी के आवास के बाहर यमुना पुरम में वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारों की तलाश में जुटी है।

ये तस्वीर और शव है जाडोल के हिस्ट्रीशीटर पूर्व प्रधान व प्रॉपर्टी डीलर संजय चौधरी का, जो आज अपने पार्टनर्स के साथ कार में सवार होकर एक गमी में शिरकत करने के बाद अपने घर लौट रहा था, कि घर से महज़ 200 मीटर पहले रास्ते में स्कोर्पियो सवार बदमाशों ने पाश इलाका यमुनापुरम में सपा की पूर्व राज्य मंत्री हितेश कुमारी के घर के सामने  ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर संजय चौधरी की हत्या कर दी और बेखौफ बदमाश फरार हो गए ।गोलियों की गूंज से इलाके में अफ़रातफ़री और भगदड़ मच गई।  घटनास्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे एसएसपी सन्तोष कुमार ने तमाम पुलिस अफसरों के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम और डॉग स्कवायर्ड को बुला मामले की जांच शुरू कर दी है।



मृतक के भांजे की मानें तो कार में संजय चौधरी के साथ दो और लोग सवार थे। दोनों लोगों के फोन्स पर लगातार काल आ रही थी और लोकेशन पूछी जा रही थी।  पुलिस  उनका भी पता लगा वारदात के साक्ष्य जुटाने में लगी है।



 खानपुर थाने का संजय चौधरी हिस्ट्रीशीटर बदमाश है कई हत्याओं के संगीन मामले संजय चौधरी के खिलाफ दर्ज हैं, बुलंदशहर में प्रॉपर्टी डीलिंग का कारोबार करता था पुलिस ने वारदात के खुलासे के लिए 06 पुलिस टीमें गठित की है एसएसपी की माने तो पुलिस जल्द ही वारदात का खुलासा करेगी। पुलिस के हाथ काफी अहम सुराग लगे है।




No comments