Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सुल्तानपुर में बुधवार की सुबह प्रधानपति की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

सुल्तानपुर में बुधवार की सुबह प्रधानपति की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर घटना...



सुल्तानपुर में बुधवार की सुबह प्रधानपति की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर घटना के आरोपी 3 सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन हत्यारोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त 2 लाइसेंसी असलहे 5 जिंदा कारतूस और एक स्कोर्पियो गाड़ी भी बरामद कर ली है। फिलहाल इन हत्यारोपियों को जेल भेज दिया गया है।

 दरअसल ये मामला कुड़वार थानाक्षेत्र के महराजगंज बाजार का। जहां बुधवार की सुबह बाइक और स्कोर्पियो गाड़ी के लड़ने से हुये विवाद के बाद प्रधानपति मुइनुद्दीन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इतना ही नही उसका भाई नूरुद्दीन गोली लगने से घायल हो गया था जिसका इलाज लखनऊ में चल रहा है। प्रधानपति की हत्या के बाद ही महराजगंज में बवाल मच गया था और प्रधानपति के समर्थकों ने आरोपियों की दो गाड़ियों और दुकान में आग लगा दी थी। इसी के बाद पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा घटना स्थल पर पहुंचे और कमान संभाली। एसपी के निर्देश पर हत्यारोपियों को पकड़ने के लिये क्राइम ब्रांच समेत कई पुलिस की टीम लगाई गई थी। इसी कड़ी में आज कुड़वार थानाक्षेत्र के असरोगा हाईवे पर पुलिस ने घटना में शामिल मनियारपुर के रहने वाले तीनो सगे भाइयों इकबाल उर्फ बालू, खुर्शीद आलम और गुलाम अस्तरी को गिरफ्तार कर लिया। इतना ही नही उनके पास से ने एक लाइसेंसी रिवाल्वर, एक लाइसेंसी राइफल और 5 जिंदा कारतूस समेत स्कोर्पियो गाड़ी भी बरामद कर ली है। फिलहाल इन्हें जेल भेज दिया जा रहा है, साथ ही 24 घण्टे के भीतर खुलासा करने वाली क्राइम ब्रांच और कुड़वार पुलिस को 10 हजार का इनाम देने के घोषणा की है।







No comments