Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पुरानी रंजिश के चलते 21 वर्षीय युवक की भाला व बल्लम से गोद गोद कर हत्या!

टड़ियावां हरदोई। थाना क्षेत्र के एक गांव में 21 वर्षीय युवक की पुरानी रंजिश के चलते भाला व बल्लम से गोद गोद कर हत्या सूचना पाकर मौके पर ...


टड़ियावां हरदोई।
थाना क्षेत्र के एक गांव में 21 वर्षीय युवक की पुरानी रंजिश के चलते भाला व बल्लम से गोद गोद कर हत्या सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर व शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार थाना  टडियावां क्षेत्र के गांव पडरी में विमल 21 पुत्र लालाराम की गाँव के लोगों ने अज्ञात कारणों से बीती रात भाला व बल्लम से गोद गोद कर निर्मम हत्या कर दी।सूचना पर पहुची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर व शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही मिली जानकारी के अनुसार पिता लालाराम ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गाँव के ही निवासी आरोपी गोलू व विमल पुत्र लक्ष्मीनारायण एवं लक्ष्मीनारायण पुत्र अज्ञात, रामलोटन पुत्र पुत्तू ने हमारे पुत्र विमल को भाला व बल्लम से गोद गोद कर मारा है,पुत्र के चिल्लाने पर जब तक हम बचाने गए तो आरोपीगण हम भी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले और पुत्र हम कुछ बात चीत करते तब उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक चार भाईयों में सबसे छोटा था मृतक की अभी शादी नही हुई थी।



रिपोर्ट अरुन शर्मा
  

No comments