Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

योगी सरकार में भी भू माफियाओं के हौसले बुलंद ।

उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर के थाना तिलहर के नगर क्षेत्र में भू माफ़िया गाटा संख्या व रकवा चेंज कर गरीबों की भूमि को राजस्व विभाग और जिला...


उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर के थाना तिलहर के नगर क्षेत्र में भू माफ़िया गाटा संख्या व रकवा चेंज कर गरीबों की भूमि को राजस्व विभाग और जिला प्रशासन की मिलीभगत से एक जमीन को कई जगह दर्शाकर बिक्री कर योगी सरकार के आदेशों की खुलेआम धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं।


 मामला जनपद शाहजहाँपुर के तिलहर थाना क्षेत्र नगर पालिका का से सामने आया है। जहाँ भू माफियाओं द्वारा एक जमीन को दूसरी जगह दर्शाकर बिक्री कर भू माफिया नगर से दूसरे जिले में पैसा लगा रहा है। इतना ही नहीं वही भू माफिया अब उसी गाटा संख्या की भूमि को फिर फर्जी दस्तावेज में चढ़बाकर कोर्ट में मुक़दमा कर उसे अपनीं भूमि दर्शा कर बिक्री करनें में लगा हुआ है। अगर प्रशासन ने इस और ध्यान नहीं दिया तो यह जमीन भी औनें पौनें दामों में एक गरीब की जमीन को बिक्री कर नौ दो ग्यारह हो जाएगा तिलहर नगर पालिका में भू माफियाओं के हौसले इतनें बुलंद हैं। कि वह जब चाहें तब किसी की भूमि को पुलिस राजस्व विभाग से मिलकर कभी भी बिक्री कर सकते हैं। हा हम बात कर रहे हैं एक परिवार की जहां पर भू माफियाओं द्वारा  जमीन पर जबरन कब्जा कर उनको जान से मारने कि लगातार धमकी दी जा रही है। और जबरन पीड़ित के ही जमीन पर भू माफियाओं द्वारा कब्जा किया जा रहा है। पीड़ित परिवार ने कई बार उच्च अधिकारियों डीएम एसपी व स्थानीय मंत्री विधायक व यूपी के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री को सूचनार्थ कर प्रशासन के चक्कर लगा लगा कर परेशान  नजर आ रहा है। साथ ही भू माफिया पीड़ित की पुश्तैनी जमीन पर कब्जा करने पर आमादा है। वही दबंग भू माफिया जबरन  जमीन पर अपना कब्जा कर रहा है। जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो दबंग भू माफिया  तमाम दर्जनभर अज्ञात लोगों के साथ लैस होकर पीड़ित परिवार पर हमला कर उनको जान से मारने की धमकी दे रहा है। और कह रहा है। कि हम अपनीं दबंगई के बल पर यह जमीन कब्ज़ा कर लेंगे देखें कौन मददगार सामनें आता है।


No comments