Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

खेत में काम कर रहे लोगों और विपक्षियो ने हमला बोल दिया

खबर सुल्तानपुर से है जहाँ खेत में काम कर रहे लोगों और विपक्षियो ने हमला बोल दिया। इस घटना में जहाँ 4 लोग घायल हो गये वही 2 लोगों को गंभीर हा...



खबर सुल्तानपुर से है जहाँ खेत में काम कर रहे लोगों और विपक्षियो ने हमला बोल दिया। इस घटना में जहाँ 4 लोग घायल हो गये वही 2 लोगों को गंभीर हालत में सुल्तानपुर जिला अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

 दरअसल ये  मामला है कूरेभार थानाक्षेत्र के जज्जौर गांव का। जहाँ इसी गांव के रहनेवाले प्रमोद शुक्ला और घिसियावन यादव के बीच पुराना विवाद था। लेकिन इधर बीच ऐसा कुछ भी नहीं था। आज दोपहर प्रमोद शुक्ला और उनके भाई अरविन्द अपने खेत में धान की बेरन लगवा रहे थे। इसी दौरान घिसियावन यादव के परिजनों और उनके समर्थकों ने हमला बोल दिया। जिससे अरविंद और प्रमोद समेत चार लोग घायल हो गये। जिन्हें आनन फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। लेकिन ओरमोद और अरविन्द की हालत गंभीर देखते हुये डॉक्टरों ने प्रमोद और अरविन्द को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहाँ उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। परिजनो की माने तो आज कोई बात भी नहीं थी लेकिन वेवजह विपक्षियों ने हमला बोल दिया।





No comments