Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

रवि गुप्ता ने फूंका चीनी राष्ट्रपति का पुतला

चाइना प्रोडेक्ट की जलाई होली पलिया कलां खीरी÷ चीन द्वारा भारतीय जवानों पर धोखे से किये गये हमले की निंदा करते हुए भाजपा नेता रवि गुप...



चाइना प्रोडेक्ट की जलाई होली

पलिया कलां खीरी÷
चीन द्वारा भारतीय जवानों पर धोखे से किये गये हमले की निंदा करते हुए भाजपा नेता रवि गुप्ता ने चीनी जवानों के सीमा में घुसपैठ के विरोध में तहसील गेट पर चीनी राष्ट्रपति सी जिंन पींग का पुतला फूंका। इतना ही नहीं उन्होंने चीनी सामान की होली भी जलाई रवि का कहना था कि हम सभी देश वासियों को चीनी प्रोडेक्ट का बहिष्कार करना चाहिए। चीनी के जो धोखे से भारतीय सैनिकों पर हमला किया है, उसका बदला भारतीय सैनिक ले कर रहेगे और लिया भी है।
रवि गुप्ता ने सभी पलिया नगर क्षेत्र प्रदेशवासियों एवं देशवासियों से अनुरोध करते हुआ कहा कि दुनिया के सबसे कायर देश जो हमेशा पीछे से वार करता है जिसने कल धोखे से हमारे एक अच्छे आॅफिसर एवं जवानों सहित 20 भारतीयों को शहीद कर दिया उन्हें अश्रुपूरित नमन करते हुए चीन की हर चीज का हम लोग पूरी तरीके से विरोध करेंगे। चीनी किसी भी सामान को हमें नहीं खरीदना है। अपने भारत देश को मजबूत करना है और एक दुश्मन देश को खत्म करना है सबसे बड़ा रास्ता हमारे पास है, कोई भी चीनी सामान हम लोग ना खरीदें चाहे वह मोबाइल फोन हो या अन्य सामग्री सभी देशवासी एकजुट हो जाएं  और इस गंदे देश की कमर तोड़ दें साथ ही साथ भारत सरकार से निवेदन करता हूं उसने हमारे 20 सैनिकों को मारा है इन के 2000 सैनिकों को इनकी सीमा में घुस कर मारो पूरे विश्व में भारतीय सेना से शानदार कोई सेना नहीं है अब यह भारत 1962 वाला भारत नहीं है यह 2020 का भारत है जिसका एक-एक व्यक्ति देशभक्त और राष्ट्र निर्माण में सबसे आगे है हम सभी देशवासी भारतीय सेना और अपनी भारत सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हुए हैं जरूरत पड़ने पर हम लोग स्वयं सीमा पर जाने को तैयार हैं पुनः एक बार सभी पलिया नगर व क्षेत्र वासियों सहित प्रदेश एवं देश वासियों से अनुरोध है। इस मौके पर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अफसर अली, अरुण अवस्थी, कमल नाग, आकाश गुप्ता आदि मौजूद रहे।




No comments