Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

चीन के विरोध में चीनी राष्ट्रपति का फूंका पुतला , शहीदों को दीपक जलाकर दी श्रद्धाजलि।

भारत और चीन के  बीच विवाद में शहीद हुए भारतीय सैनिकों  के सम्मान में  कपूर का दीपक जलाकर  श्रद्धाजंलि दी गयी। लोगो ने चीन  के खिलाफ  नारेबाज...



भारत और चीन के  बीच विवाद में शहीद हुए भारतीय सैनिकों  के सम्मान में  कपूर का दीपक जलाकर  श्रद्धाजंलि दी गयी। लोगो ने चीन  के खिलाफ  नारेबाजी की  राष्ट्रपति का पुतला फूंका ।चीनी सामानों की होली भी जलाई गयी।
चीन के खिलाफ पूरे देश मे गुस्सा है। चीन की कमर तोड़ने के लिए उनके उत्पादों का बहिष्कार शुरू हो गया है । स्वदेशी जागरण मंच एवं आरोग्य  भारती के तत्वावधान में शुक्रवार  शाम  नगर के चंद्रशेखर आज़ाद पार्क पर शहीदों की याद में   कपूर का दीपक जलाकर  श्रद्धांजलि दी गयी ।   दो मिनट का मौन रखकर उन शहीदों की आत्मा की शांति के लिए  प्रार्थना की । चीनी सामान की होली  जलाई गई । 

स्वदेशी जागरण मंच के जिला संयोजक डॉ रामजी  गुप्ता  ने  बताया कि एक सैनिक भी शहीद नहीं होता लेकिन चीनी सैनिकों ने रात के अंधेरे में धोखे से हमारे निहत्थे सैनिकों पर हमला किया, फिर भी हमारे जवानों ने 20 का बदला 43 से लिया है ।  जिस कायराना तरीके से हमारे बहादुर जवानों को शहीद किया गया है । उससे हम सबका मन बहुत व्यथित ह ।हम अपने वीर जवानों के बलिदान को प्रणाम करते हुए उनको अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं ।इस मौके पर वीरेंद्र भार्गव  ,नंदलाल प्रजापति , डॉ अभिषेक , आशीष मौर्य, डॉ घनश्याम ,  डॉ रमेश उपाध्यक्ष शिवम मिश्रा , आदि रहे ।




No comments