Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

हत्या करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

कोंच कोतवाली क्षेत्र के आराजी लाइन में 15 जून को एक शख्स की गला घोट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस घटना को अंजाम देने वाले को गिरफ्तार क...


कोंच कोतवाली क्षेत्र के आराजी लाइन में 15 जून को एक शख्स की गला घोट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस घटना को अंजाम देने वाले को गिरफ्तार करने के लिए कोतवाली पुलिस सक्रिय हो गई थी। इस कांड का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक का जिगरी दोस्त ही निकला, जिसको आज कोतवाली कोंच पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया। गिरफ्तार हत्यारे ने पुलिस को बताया कि हत्या शराब के नशे में की गई थी।  इस बात का खुलासा जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश कुमार सिंह ने किया।
15 जून को कोंच कोतवाली क्षेत्र के आराजी लाइन में इकराम कुरैशी का शव पावर हाउस के पास एक खेत में मिला था, जिस पर मृतक के पिता द्वारा विनोद, दीने और मूंगा पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम को लगाया गया था। कोंच कोतवाली पुलिस ने इस मामले में जल्द कार्यवाही करते हुए आरोपी विनोद अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया। जिसकी गिरफ्तारी कोंच कोतवाली क्षेत्र के पंचानन चौराहे से की गई। विनोद और इकराम जिगरी दोस्त हैं और वह गाय-बकरी साथ चराते थे, 15 जून को उक्त लोगों ने मिलकर शराब पी, इसी दौरान इनके बीच विवाद हो गया। जिसमें विनोद ने इकराम की अपने गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद विनोद फरार हो गया था। जिसकी आज गिरफ्तारी कर ली गई है।साथ ही हत्या में प्रयुक्त है गमछा भी बरामद कर लिया। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा जा रहा है।




No comments