Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

खेत में जानवर घुसनें पर युवक की पीट पीटकर निर्मम हत्या।

उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार एक और जहाँ भ्रष्टाचार गुंडाराज मुक्त भारत की बात करती है।तो वहीं उसी के साशन में खुलेआम दबंगों द्वारा किस...



उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार एक और जहाँ भ्रष्टाचार गुंडाराज मुक्त भारत की बात करती है।तो वहीं उसी के साशन में खुलेआम दबंगों द्वारा किसानों और मज़लूमों की हत्याओं पर हत्याएँ की जा रही हैं।जिसके चलते शाहजहाँपुर में एक माह में लगातार कई हत्याएँ हो चुकी हैं।

उत्तर प्रदेश में चारों और गुंडाराज चर्म सीमा पर है। जिसके चलते आज जनपद शाहजहाँपुर में भी दबंगों की दबंगई  उस समय देखनें को मिली है। जब एक किसान का बेटा अपनें जानवरों को घर वापस ला रहा था कि तभी उसके जानवर रोड के पास से निकले खेतों में चले गए तो बस क्या था कि वहाँ मौजूद दबंगों ने किसान के बेटे को माँ बहन की गालियाँ देते हुए पीटना शुरु कर दिया और उसको इतना पीटा इतना पीटा की उसकी इलाज़ के दौरान मौत हो गई है।  


 जिसका थाना सिंधौली पुलिस ने मुक़दमा पंजीकृत नहीं किया जिसके कारण सपा नेताओं में आक्रोश बढ़ता गया जहाँ आज शाम लगभग 5:30 बजे सपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस का घेराव करते हुए शव को एसपी ऑफिस के सामनें रखकर धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया जिस पर एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुक़दमा पंजीकृत कराते हुए एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शेष हत्यारोपियों की तलाश जारी है।


 दरअसल मामला जनपद शाहजहाँपुर के थाना सिंधौली क्षेत्र के नवादा सोनबरसा गांव का है। जहां कुलदीप यादव नाम का युवक कल शाम को खेत पर जानवर को चराने गया हुआ था तभी जानवर रोड से उतर कर दबंगों के खेत में घुस गए जिस पर दबंगों द्वारा युवक की जमकर पिटाई कर दी जिससे युवक की मौत हो गई है। जहाँ परिवार का आरोप है। कि पुलिस आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है। इसी बात से नाराज होकर परिवार के लोग सपा कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस ऑफिस के सामने सब रख कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।तो वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।





No comments