Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

गैंगवार में आधा दर्जन लोगों को लगी गोली

बागपत में बार फिर से गैंगवार के चलते एक लाख के इनामी अपराधी रहे परमवीर तुगाना सहित आधा दर्जन लोगों को कार सवार दर्जनभर हमलावरो ने गोलियों से...






बागपत में बार फिर से गैंगवार के चलते एक लाख के इनामी अपराधी रहे परमवीर तुगाना सहित आधा दर्जन लोगों को कार सवार दर्जनभर हमलावरो ने गोलियों से भून दिया। आधा दर्जन लोगों गोली लगने की सूचना से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है। गोलीकांड के पीछे गैंगवार की आशंका जताई जा रही है। वही परमवीर तुगाना सहित बाकी 5 लोगो की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। जिन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया है।

दरअसल वारदात थाना छपरौली क्षेत्र में सामने आई जहां कुरड़ी गांव में एक लाख का इनामी रह चुके परमवीर तुगाना और उसके साथ खड़े 5 लोगो पर एक गाड़ी में सवार होकर आए दर्जनभर बदमाशों ने गोलियां चला दी। तकरीबन 15 मिनट तो अंधाधुंध फायरिंग होती रही।जिसे गांव में दहशत फैल गई। इस दौरान परमवीर तुगाना को कई गोलियां लगी जबकिं उसके साथ खड़े 5 लोग भी इस हमले में घायल हो गए। वही सभी घायलों को पहले जनपद के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन बाद में हालत को देखते हुए सभी को मेरठ रेफर कर दिया गया है। जहां परमवीर की हालत बेहद नाजुक बनी हुई। इस घटना के पीछे गैंगवार की आशंका जताई जा रही है।

वही सरेशाम हुई इस वारदात ने पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा दिया जिसके बाद एसपी सहित कई थानों की फोर्स मौके पर बुलाई गई। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। हालांकि परमवीर तुगाना अपराधी है और एक लाख का इनामी रह चुका है। इसी आधार पर कई एंगल पर पुलिस जांच में जुट गई है।

घायल परिजन

अनिल कुमार एएसपी बागपत







हैदर मलिक की रिपोर्ट 





No comments