Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ ने चीनी राष्ट्रपति का फूंका पुतला ।

कानपुर /चकेरी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ ने चीनी राष्ट्रपति का फूंका पुतला । बॉडर पर चीनी सैनिको द्वारा किये गए कायराना हर...



कानपुर /चकेरी

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ ने चीनी राष्ट्रपति का फूंका पुतला ।

बॉडर पर चीनी सैनिको द्वारा किये गए कायराना हरकतों को लेकर जताया विरोध।

बीजेपी कार्यकर्ताओ ने लोगो से चीनी सामान के बहिष्कार करने की अपील की।

लाल बंगला बाजार में चीनी सामान को न बेचने के लिए व्यापारियों को किया जागरूक।


बीजेपी के वार्ड 28 के सेक्टर उपाध्यक्ष अमित साहू के नेतृत्व में  चीनी सेना द्वारा भारतीय सेना के जवानों पर किए गए कायराना हरकत पर चीनी राष्ट्रपति का पुतला फूंक कर विरोध जताया । लाल बंगला के हरजिंदर नगर चौराहे पर बीजेपी कार्यकर्ताओ ने लोगो से चीनी सामान का बहिष्कार करने की अपील की।
बीजेपी के वार्ड 28 सेक्टर उपाध्यक्ष अमित साहू ने बताया कि चीनी सामान का बहिष्कार किया जाएगा, किसी भी कीमत पर लाल बंगला बाजार में चीनी सामान न बेचने के लिए व्यापारियों को जागरूक किया जायेगा व आम जनता को भी जागरूक करने के लिए जगह जगह बैनर लगाकार चीनी सामान का बहिष्कार कर आम जनमानस से अपील भी की जायेगी।
साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओ ने लाक डाउन के नियमों का पालन करते हुये शारीरिक दूरी बनाये रखते हुए, मुंह में मास्क लगाया कर चीनी राष्ट्रपति का पुतला दहन किया। जिसमे प्रमुख रूप से अमित साहू, शिव प्रताप सोनी, रणधीर साहू , प्रशांत झा , अमित साहू, सर्वेंद्र सर्राफ, सनी जायसवाल, अमित दुआ, शीबू गुप्ता, आदि लोग मौजूद रहे।

 *कानपुर से राहुल भारती की रिपोर्ट



No comments