Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली फायरिंग करने लगे सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत देखते हुए

उन्नाव   गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र राजधानी मार्ग के पास सहजनी चौराहे पर शुभम मणि त्रिपाठी नामक युवक के ऊपर अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली फाय...



उन्नाव 
 गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र राजधानी मार्ग के पास सहजनी चौराहे पर शुभम मणि त्रिपाठी नामक युवक के ऊपर अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली फायरिंग करने लगे सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत देखते हुए कानपुर हैलट अस्पताल भेजा घायल शुभम मणि त्रिपाठी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया बताते चलें सहजनी चौराहा के पास युवक की दिनदहाड़े हत्या, अपराधियो को नही है उन्नाव पुलिस का कोई खौफ, दिन दहाड़े पत्रकार को अज्ञात बाइक सवारों ने मारी ताबड़तोड़ गोली।पुरानी रंजिश के चलते दो बाइक सवारों ने शुभम मणि त्रिपाठी नामक युवक को शाम 4 बजे के आस-पास ताबड़तोड़ 3 गोली मारी, युवक की घायल अवस्था में हैलट ले जाते समय मृत्यु हुई।युवक अखबार कंपू मेल का छायाकार उन्नाव का संवाददाता हैं। गौर करने की बात यह कि अपराधियों के हौशले इतने बुलंद है कि दिन दहाड़े युवक को गोली मारी। जहाँ एक तरफ मरहला चौराहे पर हमेशा पुलिस तैनात रहती है, तो दूसरी तरफ मगरवारा चौकी है फिर भी नही है इन्हें पुलिस का कोई खौफ नहीं।
घटना स्थल पर नवागत पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय तथा अपर पुलिस अधीक्षक वीके पांडेय व सीओ सिटी यादवेंद्र यादव समेत कई थानों की पुलिस मौजूद रहे अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय ने बताया तत्काल हत्यारों को पकडे़ के लिए पुलिस की चार टीमें गठित कर दी गई है | गिरफ्तारे किसी कीमत मे बक्से नही जाएंगे समाचार लिखे जाने तक घटना स्थल पर जिले के आलाधिकारी मौके पर मौजूद रहे तथा लखनऊ आईजी लष्मी सिंह भी मौके पहुंच गई थी।

 


 राहुल भारती की रिपोर्ट



No comments