Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

चाय कड़क न बनने पर पत्नी की पति ने चाकू से गोदकर की हत्या।

रिपोर्ट-फारूख हुसैन  लखीमपुर खीरी में पति द्वारा कड़क चायना बनाने के चलते पति ने पत्नी की चाकुओं से गोदकर की हत्या के बाद गांव में फैली सनसन...



रिपोर्ट-फारूख हुसैन



 लखीमपुर खीरी में पति द्वारा कड़क चायना बनाने के चलते पति ने पत्नी की चाकुओं से गोदकर की हत्या के बाद गांव में फैली सनसनी ।

मामला लखीमपुर खीरी के पसगवां कोतवाली के बरबर गांव का है जहां पर आज सुबह बबलू नाम के युवक ने अपने की पत्नी की हत्या महज इस बात में कर दी की पत्नी ने कड़क चाय नहीं बनाई थी आज सुबह जब युवक की 6 माह की गर्भवती रेनू चाय बनाने के लिए उठी तो उसके पति बबलू से चाय बनाने को लेकर विवाद हो गया बातो ही बातों में पति बबलू इतना आग बबूला होना उसने रसोई में रखें चाकू से पत्नी की गोद का हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया ।
रेनू के चाचा राम सिंह ने बताया यह रेनू और बबलू की शादी 16 साल पहले हुई थी इन दोनों के तीन बच्चे थे और रेनू 6 माह से गर्भवती थी बबलू काफी गुस्सैल किस्म का युवक था जो अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर अपनी पत्नी रेनू के साथ मारपीट करता रहता था आज सवेरे भी गुस्से में आकर उसने इस घटना को अंजाम दे दिया।

 वही पुलिस अधीक्षक खीरी पूनम ने बताया कि चाय को लेकर विवाद में पति बबलू ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी जल्द से जल्द आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा ।




No comments