Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

शाहरुख की हुई हत्या में दरोगा व सिपाही पर गिरी गाज

एसएसपी अभिषेक यादव ने हत्या में लापरवाही बरतने वाले दरोगा व कॉन्स्टेबल को किया सस्पेंड कप्तान अभिषेक यादव के एक्शन के बाद पुलिस महक...





एसएसपी अभिषेक यादव ने हत्या में लापरवाही बरतने वाले दरोगा व कॉन्स्टेबल को किया सस्पेंड

कप्तान अभिषेक यादव के एक्शन के बाद पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

बुढ़ाना। मंगलवार को बड़ौदा गांव के युवक  शाहरुख की हुई हत्या में  मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव ने बड़ा एक्शन लिया है। 2 दिन पूर्व घर से लापता हुए युवक का शव गन्ना क्रय केंद्र गड्ढे  में पड़ा मिला था। जिसमे पुलिस की लापरवाही  यह रही कि बदमाश युवक को मारने की धमकी देता रहा लेकिन पुलिस ने उस बदमाश पर कोई कार्रवाई नहीं की मृतक के परिजनों का आरोप था कि गांव के ही एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने शाहरुख का चुनौती के बाद कत्ल कर दिया। वही घटना के दिन ग्रामीणों ने मृतक के शव को उठाने गई पुलिस का जमकर विरोध भी किया था। मृतक के परिजनों का कहना था कि 3 महीने पूर्व मृतक शाहरुख को बदमाश द्वारा गोली मारी गई थी जिसके बाद पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश को कुछ घंटे गिरफ्तार करने के बाद छोड़ दिया था। इस लापरवाही को देखते हुए कप्तान अभिषेक यादव ने दरोगा व कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया।

तहसील क्षेत्र के गांव बड़ौदा निवासी शाहरुख पुत्र मीनूदीन 25 वर्षिय युवक का शव गन्ना क्रय केंद्र के गड्ढे मैं पड़ा मिला था। वही लापता युवक की सूचना भी पुलिस को दी गई थी। बता दें कि 15 मार्च को मृतक शाहरुख को गांव के ही मार्ग पर हिस्ट्रीशीटर बदमाश द्वारा गोली मारी गई थी जिसमें पुलिस ने बदमाश पर  एफ आई आर करने के बाद उसे गिरफ्तार भी किया था लेकिन पुलिस ने उसे छोड़ दिया था। और युवक की हत्या से 3 दिन पूर्व हिस्ट्रीशीटर बदमाश इरफान ने शाहरुख को हत्या की धमकी दी थी। जिसमें मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव ने पुलिस की लापरवाही को देखते हुए बड़ी चौकी पर तैनात एसआई सुरेंद्र सिंह व कांस्टेबल उमेश कुमार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। बता दें कि शाहरुख की हत्या में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए ग्रामीण भड़क गए थे। वहीं ग्रामीणों के बीच एसपी देहात नेपाल सिंह ने पहुंच कर  ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को आश्वासन दिया था कि यदि इस मामले लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ तत्काल प्रभाव से सख्त कार्रवाई की जाएगी। और सीओ गिरजा शंकर त्रिपाठी को इस मामले की जांच सौंपी गई थी। जिसके बाद मुजफ्फरनगर के दमदार कप्तान अभिषेक यादव ने दरोगा व कॉन्स्टेबल को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। और बुढ़ाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक कुशल पाल सिंह को जल्द से जल्द हत्यारोपी बदमाश पर बड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिए है।





No comments