Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

दुल्हे की हत्या करने वाले युवक की निशानदेही पर पुलिस ने किया चाकू व जोडा बरामद

बुढ़ाना। रतनपुरी पुलिस ने भावी दुल्हे का अपहरण कर उसकी हत्या करने वाले हत्यारे को कुछ दिन पूर्व गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया था।...





बुढ़ाना। रतनपुरी पुलिस ने भावी दुल्हे का अपहरण कर उसकी हत्या करने वाले हत्यारे को कुछ दिन पूर्व गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया था। बता दें कि हत्यारोपी ने चाकू से गोदकर दूल्हे की हत्या  की थी। और दुल्हन का शादी का जोड़ा भी लूट कर फरार हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी की निशानदेही से हत्या में प्रयुक्त चाकू व शादी का लाल जोड़ा बरामद किया है।

 थाना रतनपुरी क्षेत्र के गांव भनवाडा में अब्दुल वहाब की शादी रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव चलसीना में तय हुई थी। यह बात खिवाई गांव निवासी दीन मौहम्मद उर्फ दीनू पुत्र इलियास उर्फ चुन्नू को बर्दाश्त नहीं हुई तो उसने शादी से 4 दिन पहले बीती 13 मार्च को अपने साथियों की मदद से अब्दुल वहाब का अपहरण कर चाकूओं से गोदकर और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी।  वही पुलिस ने आरोपी को विगत दिनों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस ने अब उसका रिमांड लेकर उसकी निशानदेही से मृतक के घर से लूटा हुआ शादी का जोड़ा (कपड़े) तथा हत्या में प्रयुक्त एक चाकू बरामद किया। इस मामले में पुलिस पहले ही 4 लोगों को जेल भेज चुकी है। इस बारे में रतनपुरी थाना प्रभारी राजेंद्र गिरी ने बताया कि चाकू आरोपी के घर से बरामद किया गया है।

No comments