Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

नमों नमों मोर्चा भारत ने निकाला कैंडल मार्च

शामली....... नमों नमों मोर्चा भारत ने कैंडल मार्च निकाल कर शहीदों को दी श्रद्धांजलि भारत पर धोखे से वार कर चीन की मूर्खता की निंदा करते हुए।...

शामली.......





नमों नमों मोर्चा भारत ने कैंडल मार्च निकाल कर शहीदों को दी श्रद्धांजलि भारत पर धोखे से वार कर चीन की मूर्खता की निंदा करते हुए। चीन को मुंहतोड़ जवाब देने की भारत सरकार से की अपील।



दरअसल आपको बता दें जनपद शामली के कैराना क्षेत्र के मोहल्ला ऑल दरमियान के भगवान वाल्मीकि मंदिर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें नमों नमों मोर्चा भारत के जिलाध्यक्ष नंदकिशोर आजाद के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए। एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें चीन की मूर्खता की निंदा करते हुए। भारत व चीन हमले में शहीद हुए 20 जवानों की आत्मा की शांति के लिए कैंडल मार्च निकाला गया जिसमें शहीदों को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई जिसमें जिलाध्यक्ष ने चीन की निंदा करते हुए कहा कि चीन ने धोखे से हमारे भारत के सैनिकों पर हमला कर अपनी मूर्खता का परिचय दिया है। जिसकी भारतवासी घोर निंदा करते हैं। और भारत सरकार से चीन को मुंहतोड़ जवाब देने की अपील करते हैं। वही जिला महासचिव रीना उपाध्याय ने भी भारत के सैनिकों पर हुए हमले की निंदा करते हुए चीन को मुंहतोड़ जवाब देने की सरकार से अपील की है। मंदिर में नमों नमों मोर्चा भारत की टीम ने कैंडल मार्च निकालकर पुष्प अर्पित कर शहीदों की आत्मा की शांति के लिए दो मिंट का मौन धारण करते हुए घायल सैनिकों को जल्द से जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की है। वह भारत सरकार से चीन को मुंहतोड़ जवाब देने की अपील की इस अवसर पर नंदकिशोर आजाद जिला अध्यक्ष, रीना उपाध्याय जिला सचिव, हिमांशु सैनी प्रचार मंत्री, सुनील कुमार जिला सचिव, अनुराग शर्मा संगठन मंत्री, धर्मवीर महामंत्री, सतीश कुमार सह मंत्री, शशांक कुमार उपाध्यक्ष, सुनीता आदित्य, अंकित, प्रियंका, दीपक कुमार, रांझा बाल्मीकि, मनोज फौजी, आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर:- दीपक कुमार



No comments