Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

दिल्ली में आतंकवादियों के घुसने का इनपुट मिलने के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट हुआ जारी, चप्पे चप्पे पर पुलिस बल की मौजूदगी के साथ।।

खुफिया एजेंसियों द्वारा जम्मू-कश्मीर से दिल्ली में आतंकवादियों के घुसने का इनपुट मिलने के बाद अब पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भी हाई अलर्ट जारी ...







खुफिया एजेंसियों द्वारा जम्मू-कश्मीर से दिल्ली में आतंकवादियों के घुसने का इनपुट मिलने के बाद अब पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भी हाई अलर्ट जारी किया जा चुका है जिसको लेकर चप्पे-चप्पे पर सादी वर्दी में पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही है। इसी इनपुट को लेकर सहारनपुर मंडल में भी चेकिंग अभियान तेज हो गया है पुलिस द्वारा जगह-जगह गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है ,आने-जाने वाले संदिग्ध व्यक्तियों पर भी नजर रखी जा रही है साथ ही सीसीटीवी कैमरा द्वारा भी लगातार नजरें रखी जा रही है।
डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि सहारनपुर मंडल में हाई अलर्ट जारी है मुजफ्फरनगर, शामली और सहारनपुर में पुलिस अधीक्षक को लगातार चेकिंग के आदेश दिए जा चुके है, जिसके चलते चप्पे-चप्पे पर पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही है। इसके अलावा भी भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में जैसे रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड या जहां पर पब्लिक कि ज्यादा आवाजाही रहती है उन क्षेत्रों में भी सादी वर्दी में पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों पर लगातार नजरे बनी हुई हैं।





ब्यूरो रिपोर्ट-शमीम अहमद सहारनपुर



No comments