Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान दो शातिर चोरों को दो चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार किया है।

कांधला सवांदाता फुरकान जंग कस्बे के गंगेरू रोड से पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान दो शातिर चोरों को दो चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार...




कांधला सवांदाता फुरकान जंग



कस्बे के गंगेरू रोड से पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान दो शातिर चोरों को दो चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
सोमवार की शाम को थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह कस्बे के गंगेरू रोड पर संदिग्ध लोगों और संदिग्ध वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। इसी बीच पुलिस ने दो अलग-अलग बाइकों पर सवार दो लोगों को रूकने का इशारा किया तो दोनों बाइक सवारों ने अपनी-अपनी बाइकों की गति बढ़ा दी। पुलिस ने पीछा कर दोनों बाइक सवार युवकों को दबोच लिया। पुलिस दोनों युवकों को बाइक सहित थाने ले आई। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए दोनों युवकों ने बताया कि उन्होंने दोनों बाइकों को क्षेत्र के गांव गंगेरू से चोरी किया था। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए दोनों चोरों ने अपने नाम आवेश पुत्र इनाम व मुस्तफा पुत्र दिलशाद निवासी गांव गढ़ी दौलत बताया है। पुलिस ने दोनों चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए चोरों के कब्जे से दो चोरी की बाइक बरामद हुई है। दोनों चोरों को जेल भेज दिया गया है।




No comments