Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

*युवक ने पारिवारिक क्लेश के चलते लगाई फांसी

रिपोर्टर, सनोज कुमार।  उन्नाव जिले के शुक्लागंज। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बिंदा नगर में एक युवक ने लगाई पारिवारिक क्लेश के...



रिपोर्टर, सनोज कुमार।


 उन्नाव जिले के शुक्लागंज। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बिंदा नगर में एक युवक ने लगाई पारिवारिक क्लेश के चलते फांसी लगाकर जान दे दी।सोमवार की रात्रि बिंदा नगर मोहल्ले में एक युवक ने पारिवारिक के चलते फांसी लगा ली । इस दौरान मृतक की मां झाड़ू लगाने के लिए सुबह छह बजे उठ कर कमरे का दरवाजा खटखटाया दरवाजा काफी समय तक नही खुला तब दरवाजा तोड़ा गया। तो सूरज पाण्डेय का शव पंखे से लटका देखा तो घर मे  कोहराम मच गया । मृतक सूरज पाण्डेय (25)पुत्र स्व संतोष पांडे घटना के वक्त मृतक सूरज की पत्नी  निकिता अपने मायके में थी। घर में केवल सूरज की बहन वाह उसकी मां थी सूरज के पिता का कुछ समय पहले ही स्वर्गवास हो गया था।
मृतक सूरज राजधानी मार्केट स्थित एक मोबाइल कंपनी की शॉप पर काम कर रहा था।
मृतक की माँ ने बताया कि रात्रि लगभग 11 बजे के आसपास अपनी पत्नी से फोन पर बात कर रहे थे। और सुबह 6:00 बजे जब मैं उठी घर की साफ सफाई के लिए रूम खोला तो सूरज छल्ले से लटका मिला। वही पत्नी ने बताया कि मैं अपने मायके में थी । वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं क्षेत्रीय लोगों के अनुसार मामला पारिवारिक कलह का बताया जा रहा है।



No comments