Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

जैतीपुर ब्लाक प्रमुख के बेटे व परिवार पर प्रेमिका को जहर देने का आरोप

--- प्रेमी पति की दूसरी शादी रुकवाने प्रेमी के घर गई थी प्रेमिका --- गंभीर अवस्था मे प्रेमिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, पूर्व विधायक ...


--- प्रेमी पति की दूसरी शादी रुकवाने प्रेमी के घर गई थी प्रेमिका
--- गंभीर अवस्था मे प्रेमिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, पूर्व विधायक व एमएलसी ने जाना हाल

शाहजहांपुर। भारतीय जनता पार्टी के ब्लाक प्रमुख के पुत्र व उनके परिवार पर एक युवती ने जहर देकर मारने का प्रयास के आरोप लगाकर सनसनी फैला दी। युवती का आरोप है कि ब्लाक प्रमुख के बेटे के साथ उसका प्रेम विवाह हो चुका है बावजूद उसके भी वह दूसरी शादी करने जा रहा है। युवती को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया। जहां जानकारी होने पर सपा के पूर्व विधायक राजेश यादव व एमएलसी अमित यादव रिंकू भी पहुंच गए।
          कटरा विधानसभा के जैतीपुर से राजकुमार सिंह ब्लाक प्रमुख हैं। गुरुवार को उनके पुत्र अशवनी प्रताप सिंह की बारात बदायूं जानी थी। इसी दौरान एक युवती उनके घर पहुंची और हंगामा करने लगी।  उस युवती का आरोप है कि अश्वनी ने उसके साथ प्रेम विवाह कर संबंध बनाए और अब वह दूसरी शादी करने जा रहा है। युवती ने इससे पहले पुलिस अधिकारियों से इस बात की शिकायत की थी। मगर ब्लाक प्रमुख सत्ता पक्ष के होने कारण पुलिस ने कार्यवाही करने जरूरी नही समझा। इस दौरान युवती बेहोश होकर गिर पड़ी। जिससे हड़कम्प मच गया। युवती को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया। जहाँ उसने आरोप लगाया कि अश्वनी के घर वालो ने उसे जहर देकर मारने का प्रयास किया। वह कह रही थी कि अश्वनी ने उसके साथ धोखा किया और अब वह दूसरी शादी करने जा रहा है। जानकारी होने पर कटरा के पूर्व विधायक राजेश यादव व एमएलसी अमित यादव भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। उन्होंने युवती का हालचाल जाना और उच्च अधिकारियो से कार्यवाही की बात कही।

---- युवती ने पहले वीडियो वायरल किया था -----
कुछ दिन पहले युवती ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर कहा था कि यदि ब्लाक प्रमुख के बेटे की दूसरी शादी होती है तो वह अपनी जान दे देगी।  

बयान......!
युवती ने इससे पहले अश्वनी प्रताप के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया था। बाद मे युवती लिव इन रिलेशन में रहने लगी। आज पीडिता के द्वारा जहर खाने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उपचार चल रहा है। पीडिता को न्याय दिलाया जायेगा। 



शाहजहांपुर से शोभित राठौर

No comments