Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बलकटी से काटकर हत्या

    सुमित शर्मा -- बुलंदशहर   यूपी के बुलंदशहर में कोरोना काल में दो भाइयों ने समाधि पर शराब पीने से टोकने पर हुए विवाद के बाद तीन दोस्तों क...

   
सुमित शर्मा -- बुलंदशहर 

 यूपी के बुलंदशहर में कोरोना काल में दो भाइयों ने समाधि पर शराब पीने से टोकने पर हुए विवाद के बाद तीन दोस्तों को धारदार हथियारों से हमला कर डाला, जिनमे से 1 युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारों की तलाश में जुटी है, जब कि घायलो को हायर मेडिकल सेंटर भेज गया है।

 मामला है बुलंदशहर के बीबी नगर थाना क्षेत्र के गांव नगला उग्रसेन का, जहां हापुड़ का रहने वाला अमरीश अपने दो दोस्तों के साथ बुलंदशहर के गांव नगला उग्रसेन में अपने रिश्ते के दादा की समाधि पर बैठा था और शराब पी रहा था। प्रत्यक्षदर्शी व पुलिस की माने हैं तो समाधि के पास बैठकर शराब पीने से नगला उग्रसेन गांव के ही रहने वाले हैं योगेंद्र ने अमरीश  को टोका, तो इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और अमरीश और उसके दोस्तों ने योगेंद्र की पिटाई कर दी । जिसके बाद  योगेंद्र अपने भाई  जितेंद्र के साथ चाकू और बलकटी लेकर आया और तीनों दोस्तों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया , जिसमें अमरीश की मौके पर ही मौत हो गई ,जबकि अंकुर और कृष्णा लहूलुहान हो गए ,जिन्हें हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। वारदात के बाद हत्यारोपी फरार हो गए हैं । पुलिस की माने तो पुलिस ने  शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारों की तलाश में जुटी है ।




No comments