Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

झांसी जिले के थाना मऊरानीपुर में एक आरोपी ने शीशे से गला काटकर आत्महत्या का किया प्रयास

झांसी जिले की मऊरानीपुर कोतवाली में एनसीआर की पूछताछ में लाए गए आरोपी ने थाने के बाथरूम में पुलिस उत्पीड़न से त्रस्त होकर खिड़की के शीशे को ...



झांसी जिले की मऊरानीपुर कोतवाली में एनसीआर की पूछताछ में लाए गए आरोपी ने थाने के बाथरूम में पुलिस उत्पीड़न से त्रस्त होकर खिड़की के शीशे को तोड़ कर गला काटने का प्रयास किया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
घायल जगदीश पुत्र लक्ष्मी प्रसाद कुशवाहा निवासी ग्राम नरूपुरा जिला महोबा का विवाद बृजेंद्र कुशवाहा निवासी मोहल्ला गांधी गंज थाना मऊरानीपुर से चल रहा था । जिसमें बृजेंद्र कुशवाहा ने घायल के खिलाफ 3 दिन पूर्व एक एनसीआर थाना मऊरानीपुर में दर्ज कराई थी। जिसे लेकर घायल को 3 दिन पूर्व थाना मऊरानीपुर लाया गया था । जिसमें घायल के परिजनों ने पुलिस पर गला काटने का आरोप लगाया वहीं दूसरी ओर क्षेत्राधिकारी अभिषेक कुमार राहुल ने बताया घायल को पूछताछ हेतु थाने लाया गया था , थाने के बाथरूम में उसने खिड़की के शीशे को तोड़ कर गला काटने का प्रयास किया शीघ्र ही उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां से जिला अस्पताल झांसी रेफर कर दिया गया । घायल की स्थिति सामान्य बताई जा रही उक्त घटना को लेकर घायल के परिजन एवं रिश्तेदार सहित भारी संख्या में लोग थाना मऊरानीपुर पहुंच गए एवं धरने पर बैठकर पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे पुलिस ने हालात को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्र के थानों की पुलिस को एवं पीएसी को बुला लिया मऊरानीपुर कोतवाली को छावनी में तब्दील कर दिया गया।






No comments