Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सुलतानपुर 16 जुलाई/जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती ने जनपदवासियों से अपील की है कि वर्तमान में कोरोना वायरस कोविड-19 महामारी के दुष्प्रभाव से सुलतानपुर में 08 व्यक्तियों की मृत्यु हो गयी है।

               सुलतानपुर 16 जुलाई/जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती ने जनपदवासियों  से अपील की है कि वर्तमान में कोरोना वायरस कोविड-19 महामारी के दुष्...



               सुलतानपुर 16 जुलाई/जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती ने जनपदवासियों  से अपील की है कि वर्तमान में कोरोना वायरस कोविड-19 महामारी के दुष्प्रभाव से सुलतानपुर में 08 व्यक्तियों की मृत्यु हो गयी है। उक्त सभी 08 व्यक्तियों की मृत्यु कोविड-19 के संक्रमण के अतिरिक्त पूर्व में अन्य गम्भीर बीमारियों से ग्रसित होने के कारण भी हुई है। वर्तमान में बारिश का समय होने के कारण संचारी रोग का भी संक्रमण हो रहा है, जिसमें अत्यन्त सावधानी बरता जाना आवश्यक है। पूर्व में लॉकडाउन के समय जिला प्रशासन द्वारा किये  गये अथक प्रयास व जनपदवासियों के सहयोग से कोविड-19 पर काफी हद तक नियंत्रण पा लिया गया था, किन्तु वर्तमान समय में जनपदवासियों द्वारा अनावश्यक भीड़ बढ़ाने व मास्क न लगाने तथा सोशल डिस्टेन्सिंग का समुचित पालन न करने के कारण कोविड-19 का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। संज्ञान में यह भी आया है कि अफवाह फैलाई जा रही है कि कोरोना से मृत्यु नहीं होगी, तो इस सम्बन्ध में स्पष्ट करना है कि कोविड-19 एक भयानक महामारी है, जिसके संक्रमण से कभी भी कुछ घटित हो सकता है। 
         जिलाधिकारी ने उक्त के दृष्टिगत समस्त जनपदवासियों से अपील की है कि कोरोना वायरस कोविड-19 महामारी के बचाव के जो भी उपाय बताये गये हैं उन्हें अपनाते हुए सोशल डिस्टेन्सिंग का अनुपालन करें, *मास्क* का अनिवार्य रूप से प्रयोग करें, *अति आवश्यक कार्य पड़ने पर ही घर से बाहर निकलें* तथा कोविड-19 के प्रोटोकाल का कड़ाई से अनुपालन करें ताकि हम सब जनपदवासी कोरोना वायरस से बच सकें। सतर्क रहें, अपने घर में रहें, सुरक्षित रहें। रोकथाम इलाज से बेहतर है।  
-----------------------------------------------
जिला सूचना कार्यालय सुलतानपुर द्वारा जनहित में प्रसारित।


No comments