Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

आपसी विवाद में पड़ोसी ने की पड़ोसी नाबालिक युवक सर से धड़ अलग कर की हत्या।

 मृतक नाबालिक पिक, डेड बॉडी पिक, पुलिस स्टेशन विसुअल, डीसीपी बाइट, आरोपी विसुअल, एंकर- मुम्बई के मालवणी पुलिस ने मात्र 24 घंटे 13 वर्षी...


 मृतक नाबालिक पिक, डेड बॉडी पिक, पुलिस स्टेशन विसुअल, डीसीपी बाइट, आरोपी विसुअल,
एंकर- मुम्बई के मालवणी पुलिस ने मात्र 24 घंटे 13 वर्षीय नाबालिक बालक के सर से धड़ अलग की गई हत्या का मामला सुलझा लिया है। आपसी पुरानी रंजिश की वजह से 13 वर्षीय विद्यानंद कमलेश यादव युवक की पड़ोस में रहने वाले 23 वर्षीय करण बीरबल बहादुर ने मालाड मालवणी के धारवली इलाके के जंगल मे रिक्शे से ले जाकर पत्थर से मार मार कर सर से धड़ अलग कर हत्या कर दी।
मालवणी पुलिस को 17 जुलाई 12.30 को खबर मिली की धारवली के पास जंगल में बिना सर की डेड बॉडी पड़ी हुई है। सूचना मिलने के तुरंत बाद आनन फानन पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर बॉडी को अपने कब्जे में लेकर आगे की जांच सुरु की। किसी पुलिस स्टेशन में मिसिंग या किडनैपिंग का मामला दर्ज हुआ।मामले में आरे पुलिस स्टेशन में मिसिंग का मामला दर्ज है जिसकी उम्र मैच कर रहा है। परिवार वालो को लांकिट और बेल्ट से पहचान हो पाई। पुलिस के अनुसार आरे पुलिस स्टेशन में 11 जुलाई को मिसिंग का मामला दर्ज हुआ और आरोपी हत्या करने के बाद परिवार वालो के साथ ही बच्चे को तलाश में जाया करता था। 7 दिनों तक बच्चे की बर्बर हत्या होने के बाद मालवणी पुलिस को 17 जुलाई सड़ी गली लाश मिली जिसके बाद पुलिस ने तंत्र के माध्यम से 24 घंटे के अंदर पड़ोसी आरोपी करण बीरबल बहादुर को गिरफ्तार कर लिया। घरवालों को जब यह बात पता चला कि हत्या करने वाला उनका पड़ोसी करण बीरबल बहादुर 23 है तो उनके पैरों तले जमीन निकल गई। फिलहाल पुलिस मामले की और जांच कर रही है।




No comments