Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पंख उड़ान एक उम्मीद के अध्यक्ष अशू बग्गा द्वारा मुख्य मार्ग पर पानी भरे बड़े-बड़े गड्ढों में मछली मार कर एक सांकेतिक रूप से जन जागरूकता की गई*

टाण्डा तहसील क्षेत्र का मामला सुना था कि किसी गावँ का विकास सड़क के रास्ते होता हैं पर यहां तो बारिश ने सड़क ही कर ली चोरी। प्रधान जी ने ...



टाण्डा तहसील क्षेत्र का मामला सुना था कि किसी गावँ का विकास सड़क के रास्ते होता हैं पर यहां तो बारिश ने सड़क ही कर ली चोरी। प्रधान जी ने तो सड़क बनवाई थी पर aरात में पता नही कैसे बिजली कड़की बारिश हुई और सुबह देखा तो सड़क साफ।
ऐसा ही एक हाल टांडा मुबारकपुर से बरियावां के रास्ते जोड़ता हाइवे रोड हैं जहाँ पर बड़े बड़े गड्ढो ने गड्ढा मुक्त रोड की पोल खोल दी।
विभाग की माने तो रोड तो बनी थी पर अगल बगल वालो ने गाड़ी चला चला कर उसे खराब कर दिया। रोज हजारो लोग उस रोड से जाते आते हैं रोज कोई न कोई गिरता हैं पर जनता की मजबूरी कोई नही सुनता।
    2019में भी हमने सरकार को जागरूक करने के लिए तमाम कार्यक्रम कराएं जैसे- गड्ढा रंगोली,  गड्ढो के चारों तरफ दीप प्रज्वलन कर सरकारों से मांग की।सरकार द्वारा चलाए जा रहे  अभियानों को जमीनी रूप देने का प्रयत्न करें । और जो कार्य हुआ भी वह इतना घटिया था कि एक बरसात भी न झेल सका। *पंख उड़ान एक उम्मीद* के *अध्यक्ष अशू बग्गा* द्वारा मुख्य मार्ग पर पानी भरे बड़े-बड़े गड्ढों में मछली मार कर एक सांकेतिक रूप से जन जागरूकता की गई । जिससे सरकार को एक मैसेज जाए कि वह सड़कों के बनने में उपयोग होने वाले मानकों को पूर्ण होने के बाद ही भुगतान करें और जांच अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई करें।



No comments