Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

मोटरसाइकिल को ठेले पर लादकर कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन करते हुए एसडीम को सौंपा ज्ञापन।

 डीजल पेट्रोल में लगातार बढ़ती हुई कीमतों को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है सभी राजनीतिक दल बीजेपी को घेरने की कोशिश में लगे हु...





 डीजल पेट्रोल में लगातार बढ़ती हुई कीमतों को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है सभी राजनीतिक दल बीजेपी को घेरने की कोशिश में लगे हुए हैं। ऐसे में विपक्ष की भूमिका निभा रही कांग्रेस पार्टी लगातार प्रत्येक स्तर पर धरना प्रदर्शन कर रही है जिस के क्रम में आज अमेठी जनपद के सभी तहसील मुख्यालयों पर कांग्रेस पार्टी के द्वारा धरना प्रदर्शन करते हुए अपनी मांगों से संबंधित राष्ट्रपति महोदय को सम्बोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा गया। वहीं पर अमेठी तहसील के कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ NSUI के कार्यकर्ताओं द्वारा बाइक को ठेले पर लादकर प्रदर्शन किया गया उनके इस प्रदर्शन से पहले अमेठी पुलिस के भारी संख्या में जवान तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी पीयूष कांत राय एवं एसडीएम योगेंद्र सिंह मौके पर मौजूद थे कांग्रेसियों को उन्होंने कांग्रेस कार्यालय के बाहर सड़क पर ही दबोच दिया और कस्बे में नहीं घुसने दिया वहीं पर उनका ज्ञापन लेकर राष्ट्रपति पहुंचाने तक का आश्वासन दिया।

 वहीं पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य डॉक्टर नरेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि देश की जनता को जो चला जा रहा है। डीजल पेट्रोल महंगा करके इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है की डीजल का दाम कम हुआ है और पेट्रोल का दाम अधिक हुआ है । अब तक पेट्रोल के दाम अधिक होते थे और डीजल के दाम कम होते थे । मोदी जी के कार्यकाल में इतिहास इस बात का गवाह बनने जा रहा है की डीजल का दाम अधिक हुआ है और पेट्रोल का दाम कम हुआ है । हम लोगों ने राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन दिया है कि महंगाई घटाई जाए जबकि कच्चे तेल का दाम भी घटा हुआ है । देश की जनता को जो छला जा रहा है उससे इस को बचाया जाए । देश की लड़ाई आम जनता की लड़ाई है । इस लड़ाई को लड़ने के लिए हम लोग सिर्फ माध्यम है आप लोगों के माध्यम से जनता के माध्यम से और कार्यकर्ताओं के माध्यम से हम अब तक बात पहुंचा रहे हैं । आप हमारी बातों को वहां तक पहुंचाएं की जनता त्रस्त है आगे हम जनता की लड़ाई लड़ते रहेंगे और संघर्ष करते रहेंगे।



 वहीं पर उत्तर प्रदेश यूथ कांग्रेस के महासचिव रह चुके अशोक सिंह हिटलर ने बताया कि प्रियंका गांधी के निर्देश पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लल्लू जी तथा जिले के कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप सिंघल जी के निर्देश पर आज अमेठी विधानसभा में आज इसलिए प्रदर्शन किया गया है कि अभी तक हमारी कांग्रेस पार्टी की सरकार गरीबों के हित के लिए काम किया । जब से मोदी की सरकार आई है तब से अंग्रेजी जैसी हुकूमत अपना करके किसानों के ऊपर अत्याचार गरीबों के ऊपर अत्याचार हम उन गरीबों की लड़ाई के लिए कांग्रेसी जन अभी यह तस्वीर स्तर पर हो रहा है। इसके बाद हम लोग ब्लॉक स्तर पर जाएंगे और गांव स्तर पर भी जाएंगे। इस मोदी सरकार की दमनकारी नीतियों को कुचलना है तथा जनता के बीच में जाकर हर वर्ग के लोगों के बीच में पहुंचकर हमको इस दमनकारी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाना है। ठेले पर मोटरसाइकिल का रखना हमारे एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया था । क्योंकि सबको यह पीड़ा है डीजल पेट्रोल की समस्या एक आदमी के लिए नहीं है वह सभी की समस्या है। इस पर हमारी जिले की सशक्त एनएसयूआई मोदी की दमनकारी नीतियों के खिलाफ वह भी अपना संघर्ष करेंगे। हमको एसडीएम को ज्ञापन देने तहसील जाना चाहिए था । यह हुकूमत हम को कांग्रेस कार्यालय में कैद करके जो ज्ञापन लिया है इसकी भी मैं निंदा करता हूं।




No comments