Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

कांग्रेस ने किया बुद्धि शुद्धि यज्ञ।

उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ते हुए अपराधों के ग्राफ तथा फेल कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार हमलावर है । जिस तरह से लगात...






उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ते हुए अपराधों के ग्राफ तथा फेल कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार हमलावर है । जिस तरह से लगातार प्रदेश में घटनाएं घटित हो रही हैं और पुलिस प्रशासन सवालों के कटघरे में खड़ी हो रही है। इसी मुद्दे को लेकर कांग्रेस पार्टी की अमेठी इकाई के जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल के द्वारा पार्टी के केंद्रीय कार्यालय गौरीगंज में उत्तर प्रदेश सरकार की बुद्धि को शुद्ध करने के लिए यज्ञ एवं हवन का कार्यक्रम रखा गया । जिसमें कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष सहित तमाम कार्यकर्ताओं ने बैठकर एक साथ हवन किया और ईश्वर से प्रार्थना की कि उत्तर प्रदेश सरकार की को सद्बुद्धि दें। जिससे प्रदेश में जो अराजकता का माहौल व्याप्त है उसको दूर किया जा सके तथा लोगों को न्याय के साथ साथ शांति मिल सके।

वीओ -  कांग्रेस पार्टी के अमेठी जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने बताया कि पूरे प्रदेश में जंगलराज फैला हुआ है कहीं पर भी किसी की सुनवाई नहीं होती चाहे वह किसान हो व्यापारी हो या आम नागरिक सारी जनता इस सरकार से त्रस्त आ चुकी है उनको न्याय की उम्मीद कहीं दिखाई नहीं पड़ रही है वह कहीं पर भी जाता है उसको न्याय नहीं मिलता है इसी के उपलक्ष में आज हम लोगों ने एक यज्ञ का कार्यक्रम रखा था जिससे प्रदेश सरकार को सद्बुद्धि आए जिससे यहां का जो किसान व्यापारी उनको अपना सम्मान सुरक्षित रख सके और हर तरह से उसके काम बन सके लेकिन जिस तरह से उत्तर प्रदेश में जंगलराज फैला हुआ है अभी अपने जामो की घटना देख लीजिए जहां पर दो महिलाएं न्याय की आस में आत्मदाह करने को मजबूर हुई तब भी उनको न्याय नहीं मिल पाया अभी संजीत यादव जो कानपुर के थे उनका अपहरण हो गया था उसके बाद उनकी लाश मिली उनके भी साथ न्याय नहीं हो पाया और हमारे पत्रकार बंधु जो अपनी भांजी को बचाने में उनको बदमाशों के द्वारा गोली खाली पड़ी और उनकी मृत्यु हो गई इस तरह से अनेक मामले हैं और आत्महत्या जी रोज बढ़ रही हैं यह सरकार पूरी तरह से विफल हो गई है इसी की सद्बुद्धि के लिए हम लोगों ने आज यज्ञ किया है जिससे इनको सद्बुद्धि प्राप्त हो हमारा प्रदेश सुख शांति से चल सके।





No comments