Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

राम जन्मभूमि का शिलान्यास संभव, 18 जुलाई को बैठक में अंतिम निर्णय।

  अयोध्या  में राम मंदिर निर्माण को लेकर शिलान्यास कार्यक्रम पर जल्द ही अंतिम मुहर लग सकती है. माना जा रहा है कि श्रावण मास की पूर्णिमा पर र...




 


अयोध्या  में राम मंदिर निर्माण को लेकर शिलान्यास कार्यक्रम पर जल्द ही अंतिम मुहर लग सकती है. माना जा रहा है कि श्रावण मास की पूर्णिमा पर राम जन्मभूमि का शिलान्यास कार्यक्रम शुरू हो सकता है. इन सभी बातों पर अंतिम निर्णय 18 जुलाई को अयोध्या में होने वाली ट्रस्ट की बैठक में लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस बैठक में ही तारीखें तय करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी  को न्यौता भेजा जा सकता है. तारीख तय करने में पीएम के कार्यक्रमों से संतुलन बिठाने की कोशिश की जा रही है.

राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्रा ने गुरुवार को सर्किट हाउस में ट्रस्ट के लोगों और अधिकारियों के साथ बैठक की.सर्किट हाउस में बैठक के बाद राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा कि आज की बैठक केवल शिष्टाचार बैठक थी. राम मंदिर की भूमि पूजन पर अंतिम निर्णय ट्रस्ट की 18 जुलाई को अयोध्या में होने वाली बैठक में लिया जाएगा. राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्रा के साथ आज की बैठक केवल शिष्टाचार बैठक हुई. इस दौरान 18 जुलाई के ट्रस्ट की बैठक के एजेंडे पर चर्चा हुई.।

चपंत राय (राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव )





No comments