Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

चांदी की ईंट से राम मंदिर की आधारशिला

 सुमित शर्मा --  बुलंदशहर  राम मंदिर निर्माण की घड़ी जैसे ही नजदीक आ रही है, वैसे ही दानदाता श्रदालुओं ने अपनी अपनी तिजोरी का ताला भगवान...

 सुमित शर्मा --  बुलंदशहर

 राम मंदिर निर्माण की घड़ी जैसे ही नजदीक आ रही है, वैसे ही दानदाता श्रदालुओं ने अपनी अपनी तिजोरी का ताला भगवान राम के नाम पर ख़ोल दिया है। यूपी के बुलंदशहर से सर्राफ एसोसिएशन की ओर से पांच किलो वजन की करीब पांच चांदी की ईंटों को भगवान श्री राम मंदिर ट्रस्ट के लिए अयोध्या भेजी गई हैं। एसोसिएशन का दावा है कि इन्हीं चांदी की ईंटों से राम मंदिर निर्माण की आधार शिला रखी जायेगी। इतना ही नहीं यूपी के हर एक जनपद से सर्राफ एसोसिएशन की तरफ़ से चांदी की ईंटें राम लला मंदिर ट्रस्ट को भेंट की जा रही हैं, ताकि उनका सही इस्तेमाल हो सके। चांदी की ईंटों को एसोसिएशन से जुड़े लोगों ने आपसी कंट्रीब्यूशन से अयोध्या भेजा है। एसोसिएशन की मानें तो कुल मिलाकर यूपी भर से सर्राफ एसोसिएशन ने 33 किलो चांदी की ईंटें राम लला मंदिर ट्रस्ट को दी हैं। इस सम्बंध में एसोसीएशन से जुड़े ज्वेलर्स की मीटिंग बुलाई गई थी, जिसमे बाद बुलंदशहर से पांच किलो 535 ग्राम की चांदी की 31 ईंटों को राम लाल मंदिर ट्रस्ट को दान देने का निर्णय लिया गया था।
आपको बता दे की पांच अगस्त को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राम मंदिर निर्माण की आधार शिला रखेंगे। जिसको लेकर लोग काफी उत्साहित और खुश हैं।




No comments