Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पत्रकार की हत्या... UP में योगी सरकार कब जागेंगी..?

रिपोर्ट:----वीरेंद्र तोमर बागपत ग़ाज़ियाबाद के यसोदा अस्पताल मे उपचाराधीन अवस्था मे पत्रकार विक्रम जोशी की मौत हो गयी. उनकी भांजी से...




रिपोर्ट:----वीरेंद्र तोमर बागपत

ग़ाज़ियाबाद के यसोदा अस्पताल मे उपचाराधीन अवस्था मे पत्रकार विक्रम जोशी की मौत हो गयी. उनकी भांजी से बदमाशों ने छेड़छाड की थी , पुलिस से शिकायत करने पर बदमाशों ने उसकी बेटियों के सामने गोली मारकर हत्या कर दी .
विक्रम की हत्या कई सवाल पैदा करती है.क्या यह क़ानून व्यवस्था की भी हत्या हैं ? या गुंडो के बढ़ते दुस्साहस का परिचय है. प्रशासन ने चोक़ी इंचार्ज को हटाकर , कुछ बदमाशों को गिरफ़्तार करके जेल भेजकर क़ानूनी खानापूर्ति कर दी है .कुछ समय बाद बदमाश ज़मानत पर बाहर आ जाएँगे फिर ऐसे ही किसी विक्रम की हत्या करेंगे .
बिक्रम जोशी एक साधारण इंसान था कोई पुलिस कर्मी थोड़ी ही था ,जो पुलिस बदमाशों पर गोली चलाकर उन्हें मौत के घाट उतारती ..अब सवाल पैदा यह होता हैं  कि क्या पुलिस का ख़ून तभी खौलता हैं जब किसी पुलिसकर्मी की हत्या होती हैं ? क्या किसी पत्रकार, व्यापारी , इंजीनियर  या हलवाई की हत्या, उसके परिवार को कम पीड़ादायक होती है ????
विक्रम जोशी हम सभी पत्रकार शर्मिंदा हैं ...आज बागपत उपजिलाधिकारी अमित कुमार को बागपत उपजा इकाई ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन सोपा है




No comments