Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने बलिया के सी एमओ डॉ पीके मिश्र व महिला अस्पताल की सी एम एस डॉ माधुरी सिंह को हटाने का निर्देश दिया है।

बलिया न्यूज़ -मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने बलिया के सी एमओ डॉ पीके मिश्र व महिला अस्पताल की सी एम एस डॉ माधुरी सिंह को हटाने का निर्देश दिय...



बलिया न्यूज़ -मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने बलिया के सी एमओ डॉ पीके मिश्र व महिला अस्पताल की सी एम एस डॉ माधुरी सिंह को हटाने का निर्देश दिया है। यह जानकारी बलिया नगर के विधायक व राज्य मंत्री आनन्द शुक्ल ने अपने ट्वीटर और फेसबुक पेज पर दी है। राज्य मंत्री आनन्द शुक्ल के अनुसार इन दोनों पर कोरोना काल में लापरवाही का आरोप है।
उन्होंने बताया कि कोरना संक्रमण के रोकथाम व उपचार सम्बन्धी कार्यो की समीक्षा बैठक गुरुवार की शाम को मुख्यमंत्री ने बुलाई थी। इस दौरान बलिया में कोरोना काल के दौरान सीएमओ और सीएमएस की निष्क्रियता की शिकायत की गई। मंत्री के अनुसार मामले का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने दोनों को तत्काल प्रभाव से हटाने का निर्देश दिया। साथ ही बलिया में कोरोना टेस्टिंग लैब स्थापित करने व अन्य सुविधाएं बढाने के सम्बंध में भी निर्देश दिए। मंत्री के अनुसार शिकायत मिली थी कि महिला सीएमएस डॉ माधुरी सिंह काफी दिनों से अस्पताल नहीं आ रही थीं। उनके खिलाफ मऊ में प्रसव के दौरान नवजात की मौत के मामले में मुकदमा भी दर्ज है। जिसकी जाँच मऊ कोतवाली में चल रही हैं।



No comments