Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बरेली में अनोखी शादी

 बरेली की बवन पुरी की रहने वाली शिवानी कश्यप का विवाह एक अनोखे ढंग से कराया गया। जिसमे समाजसेवी  शिवानंद महाराज संजय मिश्रा ने लोगो...







 बरेली की बवन पुरी की रहने वाली शिवानी कश्यप का विवाह एक अनोखे ढंग से कराया गया। जिसमे समाजसेवी  शिवानंद महाराज संजय मिश्रा ने लोगों से भिक्षा के रूप में शादी में देने वाले सामान की मांग की और लोगों ने घरेलू सामान ,राशन बर्तन, कपड़े आदि समान की व्यवस्था कर शादी को सम्पूर्ण बनाने में मदद की।



 आपको बता दें बवन पूरी की रहने वाली शिवानी की शादी लॉकडाउन से पहले तय कर दी गई थी लेकिन लॉक डाउन में काम ना मिलने की वजह से उनके पिता शादी करने में असमर्थ थे। शिवानी के पिता मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते है। लॉक डाउन हो जाने की वजह से काम बंद हो गया था। तो शादी करने में असमर्थ थे ऐसे में दुल्हन की बहन पूजा ने "प्रयास एक समर्पण दिव्य अलौकिक धाम सेवा ट्रस्ट असहाय को सहाय " संस्था से अध्यक्ष शिवानंद महाराज संजय मिश्रा से अपनी बहन की शादी में मदद करने की गुहार लगाई। जिसके बाद उन्होंने तमाम लोगों से भिक्षा के रूप में शादी में देने वाले सामान की मांग की और लोगों ने घरेलू सामान ,राशन ,बर्तन ,कपड़े , इलेक्ट्रॉनिक सामान आदि की व्यवस्था की। जिसके बाद शिवानी का विवाह हो सका। शिवानी की शादी हो जाने से पूरे परिवार में खुशी का माहौल है। शिवानी का पूरा परिवार उन सभी का धन्यवाद करता है जिन लोगों ने शादी कराने में मदद की है। वही इस मौके पर समाजसेवी निहाल सिंह, पूरन लाल लोधी ,डॉ चंचल गंगवार पूर्व चेयरमैन, राजीव कुमार गुप्ता, रवि यादव प्रतिनिधि सांसद मोहित गुप्ता  राहुल कुमार मिश्रा, राजीव पाल, आदि तमाम लोगो ने दुल्हन को आशीर्वाद दिया।





बाइट - पूजा , दुल्हन की बहन

बाइट - शिवानंद महाराज उर्फ संजय मिश्रा



अभिषेक कुमार बरेली।
संवाददाता



No comments