Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पेट्रोल डीजल के दाम को लेकर किसानों का प्रदर्शन।

रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर बिजनौर। मे लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल की कीमत को लेकर आज तहसील परिसर में किसानों ने प्रदर्शन किया।...


रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर

बिजनौर। मे लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल की कीमत को लेकर आज तहसील परिसर में किसानों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान भारतीय किसान यूनियन के किसानों ने बड़े पेट्रोल डीजल के दाम को वापस लेने के लिए एक ज्ञापन प्रधानमंत्री के नाम बिजनौर एसडीएम को सौंपा है।किसानों का कहना है कि लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल की कीमतों से किसान बेहाल है और खेती करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अगर जल्द ही बढ़ी कीमतों को वापस नहीं लिया गया तो किसान मजबूर होकर सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करेगा।

अनलॉक 1 में लगातार हो रही पेट्रोल और डीजल की वृद्धि को लेकर आज भारतीय किसान यूनियन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बिजनौर के तहसील दफ्तर पहुंचकर प्रदर्शन किया।इस प्रदर्शन के दौरान किसानों ने बढ़ रहे पेट्रोल डीजल की कीमतों को जल्द से जल्द कम करने की मांग देश के प्रधानमंत्री से मांग की है। भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष कुलदीप सिंह ने बताया कि पेट्रोल और डीजल की लगातार कीमत बढ़ने के कारण किसान बेहाल है।इस महंगाई के दौर में जहां महामारी ने लोगों के सारे धंधे चौपट कर दिए हैं। तो पेट्रोल डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों से किसान खेती करने में असमर्थ है।अगर जल्द ही पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर देश के प्रधानमंत्री द्वारा अंकुश नहीं लगाया गया तो किसान सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने को मजबूर होगा। वहीं भारतीय किसान यूनियन के युवा प्रदेश अध्यक्ष दिगंबर सिंह के खिलाफ लिखे गए मुकदमे को लेकर जिला अध्यक्ष ने कहा कि बिजनौर जनपद में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से चौपट है। अधिकारियों द्वारा लगातार किसानों का शोषण किया जा रहा है।जो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।








No comments