Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

नेहा शर्मा की ताजपोशी से ब्राह्मण समाज में ख़ुशी ।

बिजनौर । मुख्य चिकित्सा अधिकारी और नगर अध्यक्ष के बीच प्रकरण को लेकर भाजपा के कार्य दायित्वों से मुक्त हो जाने के बाद एक बार फिर से प...



बिजनौर ।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी और नगर अध्यक्ष के बीच प्रकरण को लेकर भाजपा के कार्य दायित्वों से मुक्त हो जाने के बाद एक बार फिर से पार्टी में बड़ा पद मिल जाने से ब्राह्मण समाज के लोगों में खुशी फैली हुई है । कार्यकर्ताओं की आवाज को दमदार तरीके से उठाने पर भाजपा ने फिर से उनकी ताजपोशी की है ।
भाजपा महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष रेनू राय ने बिजनौर निवासी भाजपा नेत्री नेहा शर्मा को प्रदेश संयुक्त मंत्री का दायित्व सौंपते हुए प्रधानमंत्री की जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान में प्रदेश की संयुक्त मंत्री के रूप में कार्यभार सौंपा है ।
प्रदेश टीम की ओर से आशा व्यक्त की गई है कि वह मनोयोग की नीति एवं उद्देश्यो का पालन करते हुए जनता के बीच पार्टी की नीतियों एवं जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करेगी । नियुक्ति के दौरान यह भी आशा की गई है कि वह कोई भी ऐसी घोषणा नहीं करेगी जिससे संगठन की छवि एवं कार्यकर्ताओं को ठेस पहुंचे ।
महिला प्रकोष्ठ में प्रचार प्रसार की प्रदेश संयुक्त मंत्री बनाए जाने पर ब्राह्मण समाज में खुशियां देखने को मिली । समर्थकों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया । भाजपा नेत्री नेहा शर्मा ने कहा कि पार्टी की ओर से जो दायित्व सौंपा गया है उसको वह जिम्मेदारी के साथ निभाएगी । भाजपा नेत्री ने कहा कि कार्यकर्ताओं के मान सम्मान के लिए वह सदैव तैयार रहेगी ।





No comments