Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बिजनौर एसपी को ऑडियो में धमकी देने वाला शातिर अपराधी गिरफ्तार।

रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर बिजनौर। 1 दिन पहले सोशल मीडिया पर एक अपराधी द्वारा प्रधान पति सहित पुलिस अधिकारियों को धमकी देने वाला ...


रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर

बिजनौर। 1 दिन पहले सोशल मीडिया पर एक अपराधी द्वारा प्रधान पति सहित पुलिस अधिकारियों को धमकी देने वाला एक ऑडियो वायरल हुआ था। इस ऑडियो में बदमाश रियाज गांव के ही प्रधान पति इख्तियार को मुकदमा वापस लेने के लिए जहां ऑडियो में धमकी देते सुने जा रहा था।तो वही इस ऑडियो में पुलिस के आला अधिकारी को भी बदमाश रियाज ने धमकी दे डाली थी। इस धमकी को लेकर बिजनौर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अपराधी रियाज को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज रही है।

जनपद के किरतपुर थाना की पुलिस ने आज 10 हज़ार के इनामी बदमाश रियाज को गिरफ्तार किया है। रियाज ने कुछ दिन पहले गांव के प्रधान पति इख्तियार को फोन पर मुकदमा वापस न लेने की एवज में धमकी दी थी। इसी धमकी के दौरान अपराधी रियाज ने जनपद के पुलिस के आला अधिकारियों को भी ऑडियो में धमकी दे डाली थी।ये धमकी भरा ऑडियो अभी 1 दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। अपराधी रियाज काफी समय से पुलिस गिरफ्त से बाहर था और जनपद के इस हिस्ट्रीशीटर बदमाश पर पुलिस ने 10000 का इनाम भी घोषित कर रखा था। किरतपुर पुलिस ने स्वाट टीम की मदद से इस अपराधी को आज गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि बदमाश रियाज को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से लाल कलर की पलसर मोटरसाइकिल और एक तमंचा 315 बोर का भी बरामद किया है। यह बदमाश हिस्ट्रीशीटर है और 20 से ज्यादा मुकदमे इसके ऊपर दर्ज है।अभी हाल ही में इसने एक प्रधान पति को भी एक मुकदमा वापस लेने के लिए फोन पर धमकी दी थी। जिसकी ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। पुलिस इस शातिर अपराधी को आज गिरफ्तार करके जेल भेज रही है।




No comments