Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति ने एसडीम को सौंपा ज्ञापन ।

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति ने एसडीम को सौंपा ज्ञापन । -जिले में पत्रकारो के साथ अभद्रता को लेकर भड़के पत्रकार । बिजनौर । जिले में पत्...




अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति ने एसडीम को सौंपा ज्ञापन ।

-जिले में पत्रकारो के साथ अभद्रता को लेकर भड़के पत्रकार ।

बिजनौर । जिले में पत्रकारों के साथ दरोगा द्वारा किए जा रहे दुर्रव्यवहार को लेकर अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के पत्रकारों ने एसडीएम नजीबाबाद को ज्ञापन सौंपते हुए आरोपी दरोगा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है । पत्रकारों ने दरोगा के खिलाफ कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है ।
अफजलगढ़ में इलेक्ट्रॉनिक मीडियाकर्मी के साथ दरोगा दीपक पवार द्वारा वाहन चेकिंग के नाम पर अभद्रता तथा नूरपुर के पत्रकार को दरोगा द्वारा कारोबार न करने की अनावश्यक नसीहत पर क्षुब्ध पत्रकारों ने एसडीएम संगीता से मुलाकात कर आरोपी दरोगा दीपक पवार के विरुद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर पुलिस कप्तान के नाम एसडीएम को संबोधित एक ज्ञापन सौंपा। वार्ता के दौरान पत्रकारों ने दरोगा दीपक पवार द्वारा पत्रकार के साथ की गई बदसलूकी पर तीव्र रोष जताया। हालांकि एसडीएम संगीता ने पत्रकारों का हरसंभव सम्मान करने का भरोसा दिलाया और कहा कि यह मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचा दिया जाएगा । जिला अध्यक्ष हाशिम अहमद ने कहा कि अपने आपको मीडिया का परिचय देना अब एक गुनाह हो गया है । अफजलगढ़ में भी मीडिया कर्मी के परिचय देने के बाद दरोगा जी ने जानबूझकर दुर्व्यवहार किया है जिससे उनकी ओछी मानसिकता का पता चलता है । आए दिन पत्रकारों को जानबूझकर सताया जा रहा है । 
जिला उपाध्यक्ष अजय जैन ने कहा कि जब तक पत्रकार सुरक्षा कानून लागू नहीं हो पाएगा तब तक पत्रकारों को इंसाफ नहीं मिल पाएगा । ज्ञापन देने वालों में अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के जिला अध्यक्ष हाशिम अहमद एवं जिला उपाध्यक्ष अजय जैन के साथ जिला सचिव गुलजार शेख, मरगूब हुसैन नासिर तहसील प्रभारी, शहजाद नोमानी नगर अध्यक्ष, संजीव ठाकुर नगर महामंत्री, शाही अराफात सैफी, कुलदीप राजपूत, मयंक कश्यप, नईम कस्सार, अब्दुल रऊफ, अंकित शर्मा, हिफजुर रहमान, मोहम्मद सुहेल, चेतना गुप्ता, रिहान अंसारी, नौशाद सैफी, मोहम्मद अरहान आदि शामिल थे ।



No comments