Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

कब्रिस्तान में पानी।

रिपोर्ट---लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर  मोहल्ले का पानी कब्रिस्तान में जाने से कबरें नीचे को बैठ गई है। जिसके कारण मुस्लिम समाज के मोहल्ल...




रिपोर्ट---लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर


 मोहल्ले का पानी कब्रिस्तान में जाने से कबरें नीचे को बैठ गई है। जिसके कारण मुस्लिम समाज के मोहल्ले वासियों ने एसडीएम चांदपुर से लिखित में शिकायत की है ताकि कब्रों में पानी जाने से रुक सके और कब्रिस्तान में कबरों को हानी ना पहुंचे।

दरअसल चांदपुर के मोहल्ला पतिया पाड़ा में मुस्लिम समाज के कब्रिस्तान हैं कब्रिस्तान के बराबर में तालाब है तालाब में पानी ओवर होने के बाद कब्रिस्तान में चला जाता है जिससे कब्रिस्तान में बनी कब्रों को नुकसान हो रहा है स्थानीय निवासी रईस अहमद ने बताया कि नगरपालिका द्वारा पानी की सप्लाई तालाब में की गई थी लेकिन अब पानी की सप्लाई दूसरी जगह को की गई है। जिसके कारण कब्रिस्तान में पानी भर जाता है और कमरों को नुकसान हो रहा है सभी मोहल्ले वासियों ने एसडीएम चांदपुर से लिखित में शिकायत करते हुए कहा कि तालाब की चार दिवारी होनी चाहिए ताकि तालाब का ओवर  पानी कबरो में ना जाए और कब्रो का नुकसान होने से बच सके शाकिर ने बताया कि पहले भी हमने कई बार राजस्व विभाग में जनसुनवाई में शिकायत की परंतु इस मामले पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। मोहल्ले वासियों ने एकजुट होकर जिला प्रशासन से कब्रिस्तान में पानी निकासी रुकवाने की मांग की है।


No comments