Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

एटीएम से चोरी करने वाले तीन चोर गिरफ्तार।

रिपोर्ट---लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर बिजनौर। 21 फरवरी को रात में धामपुर थाना क्षेत्र से यूको बैंक के एटीएम से रुपए चुराने के प्रयास में ...


रिपोर्ट---लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर



बिजनौर। 21 फरवरी को रात में धामपुर थाना क्षेत्र से यूको बैंक के एटीएम से रुपए चुराने के प्रयास में पुलिस ने पंजाब से तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। जबकि उनके तीन साथियों को पुलिस ने चोरी की रात ही गिरफ्तार करके अगले दिन जेल भेज दिया था। इन चोरों के साथियों ने बताया था कि चोरी में उनके साथ 3 और लोग शामिल है। पुलिस इन तीनों चोरों का काफी समय से पता लगा रही थी।पुलिस ने एक टीम गठित कर इन तीनों चोरों को पंजाब के तरनतारन जिले के कपूरथला चौक से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इन तीनों चोरों को आज जेल भेज रही है।

21 फरवरी को रात को धामपुर थाना क्षेत्र में लगे यूको बैंक के एटीएम से चोरों ने रुपया चोरी करने का प्रयास किया था। रेंडम चेकिंग के दौरान पुलिस ने मौके से जीतेंद्र, मोहित और संगम को उसी समय गिरफ्तार कर लिया था। जबकि उनके 3 साथी निर्मल राजवेंद्र व रमन सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गए थे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इन तीनों को पंजाब के जिला तरनतारन के कपूरथला चौक से गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस पूछताछ में इन अभियुक्तों ने बताया कि हम सभी रुद्रपुर के औद्योगिक क्षेत्र में काम करते थे। यूट्यूब के माध्यम से इन्होंने एटीएम से रुपए चोरी की साजिश रची थी। लेकिन चोरी में कामयाब नहीं हो पाए थे।एसपी संजीव त्यागी ने इन चोरों का खुलासा करते हुए बताया कि इनके तीन साथियों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। जबकि इन तीनों को आज पुलिस द्वारा गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।




No comments