Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पति पत्नी की चाकू से रेतकर हत्या।

रिपोर्ट---लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर बिजनौर। रात में सोते समय पति पत्नी की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई है। हत्या की सूचना पर मौके प...



रिपोर्ट---लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर

बिजनौर। रात में सोते समय पति पत्नी की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई है। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। इस हत्या की सूचना पर डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची है।पुलिस की माने तो दंपति की हत्या गांव के ही एक युवक ने की है।बरहाल इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।

जनपद के स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव बिशनपुर के रहने वाले मृतक शिव कुमार और उनकी पत्नी उषा की गला रेतकर गांव के एक युवक द्वारा हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि पड़ोस का रहने वाला मनु नाम का युवक मृतक शिवकुमार से रंजिश रखता था।मनु शिव कुमार की बेटी से एकतरफा प्यार करता था।जिसकी शादी कहीं और हो जाने के कारण मनु काफी समय पहले शिवकुमार पर गोली भी चला चुका था और चल रहे मुकदमे को वापस लेने का दबाव भी मृतक पर बना रहा था।
बाईट।खेम सिंह।मृतक रिस्तेदार।

वीओ 2---बरहाल एसपी संजीव त्यागी ने दोहरे हत्याकांड को लेकर बताया कि पुलिस पूछताछ में पता चला है कि गांव का युवक मनु नाम के शख्स ने इस दोहरे हत्याकांड को को अंजाम दिया है। युवक द्वारा मृतक शिवकुमार से पुरानी रंजिश चली आ रही थी।कल शाम को युवक ने अपने घर पर भी लड़ाई की थी।जिसके बाद 112 की पुलिस पहुंची थी बाद में मामला को शांत कराकर पुलिस वापस लौट आई थी। आज मृतक के घर पर जब दूधिया दूध देने के लिए पहुंचा तो इस हत्याकांड के बारे में पता चला। पुलिस जल्द ही इस पूरे हत्याकांड का खुलासा कर देगी।


No comments