Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

किसानों पर मुकदमे को लेकर किसानों का प्रदर्शन।

रिपोर्ट---लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर बिजनौर।अभी हाल ही में किरतपुर थाने में पुलिस और भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश युवा अध्यक्ष दिगंबर सि...



रिपोर्ट---लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर

बिजनौर।अभी हाल ही में किरतपुर थाने में पुलिस और भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश युवा अध्यक्ष दिगंबर सिंह को लेकर थाने में कहासुनी हो गई थी। इस मामले को लेकर किरतपुर थाने में युवा किसान अध्यक्ष सहित 25 किसानों पर पुलिस द्वारा मुकदमा लिखा गया था।इस मामले को लेकर आज भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश टिकैत और पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा भारी संख्या में पराग डेयरी पहुंचकर प्रदर्शन किया गया। इस प्रदर्शन के दौरान सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता पराग डेयरी पहुंचे।इस प्रदर्शन में भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया गया।

हम आपको बता दें कि भारतीय किसान यूनियन के युवा प्रदेश अध्यक्ष दिगंबर सिंह और कार्यकर्ताओं के एक मामले को लेकर किरतपुर थाना क्षेत्र के इंस्पेक्टर से कहासुनी हो गई थी। इस मामले में एक वीडियो वायरल हुई थी। जिसमें किसान युवा प्रदेश अध्यक्ष दिगंबर सिंह द्वारा थाने के इंस्पेक्टर को धमकाने का वीडियो वायरल हुआ था ।इस वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने दिगंबर सिंह सहित 25 भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज किया था। इसी मुकदमे को लेकर किसान यूनियन व पुलिस प्रशासन के बीच के मनमुटाव को दूर करने के लिए भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश टिकैत ने आज बिजनौर के पराग डेयरी पहुंचकर किसानों से वार्ता की। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश टिकैत का कहना है कि किसान और पुलिस प्रशासन के बीच जो मनमुटाव है उसे दूर करने के लिए आज हम यहां पर इकट्ठा हुए हैं। अभी हाल ही में कुछ किसानों पर पुलिस द्वारा मुकदमा लिख दिया गया था। जो कि गलत है।आज इसी को लेकर हम यहां आए हैं और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों से इस मामले को लेकर बात करेंगे।वही इस प्रदर्शन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए किसान कार्यकर्ता नहीं दिखे।




No comments