Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

- दो मुठभेड़, चार बदमाश गिरफ्तार

 सुमित शर्मा--  बुलंदशहर  यूपी के बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों की सिकंदराबाद और छतारी में मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान चार बदमाशो...




 सुमित शर्मा--  बुलंदशहर

 यूपी के बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों की सिकंदराबाद और छतारी में मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस की गोली लगने से घायल दो बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से दो कार, दो तमंचे, 06 कारतूस, दो खोखे और एक लूटी हुई कार समेत दो।कार बरामद की हैं।

देर रात क्राइम ब्रांच की टीम और छतारी पुलिस नगलिया मोड़ पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को एक होंडा सिटी कार को पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया और एक अन्य बदमाश को घेराबन्दी कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गोली लगने से घायल बदमाश की विशाल निवासी विजयनगर ग़ाज़ियाबाद के रूप में हुई है। विशाल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने विशाल के साथी अमन को भी गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है घायल बदमाश विशाल शातिर किस्म का अपराधी है। विशाल ने अपने साथियों के साथ थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना में विशाल फरार चल रहा था। विशाल के खिलाफ जनपद गौतमबुद्धनगर में लूट, हत्या के प्रयास के करीब आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। पुलिस की मानें तो विशाल और अमन के कब्ज़े से 02 तमंचा, 06 कारतूस, 02 खोखा कारतूस और एक एक होंडा सिटी कार बरामद की है। वहीं सिकन्द्राबाद के ग़ुलावठी रोड पर कार लूटकर भाग रहे लूटेरों को सिकन्द्राबाद पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। बताया गया है कि लुटेरे कार चालक को हापुड़ में फेंककर कार लूटकर लुटेरे भागे थे। 112 नंबर पर आई सूचना के बाद आरोपी लुटेरों को सिकन्द्राबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने दिल्ली से बुक की थी स्विफ़्ट डिजायर कार। वायरलेस सेट पर मिली सूचना पर सक्रिय हुई सिकन्द्राबाद पुलिस ने घटना के कुछ ही घण्टों में सिकन्द्राबाद के गुलावठी रोड पर लूटेरे कार समेत किए गए गिरफ़्तार।




No comments