Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

कानपुर के गुनाहगार विकास दुबे के चस्पा हुए पोस्टर

  सुमित शर्मा -- बुलंदशहर  यूपी के बुलंदशहर में एसएसपी ने अलर्ट जारी करते हुए पांच लाख के इनामी और कानपुर के मुख्य गुनाहगार विकास दुबे ...

  सुमित शर्मा -- बुलंदशहर

 यूपी के बुलंदशहर में एसएसपी ने अलर्ट जारी करते हुए पांच लाख के इनामी और कानपुर के मुख्य गुनाहगार विकास दुबे के पोस्टरों को सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा करव दिया है। कुख्यात विकास दुबे के पोस्टर सार्वजनिक स्थानों ओर चस्पा कराने के पीछे एसएसपी की मंशा यह है कि अगर विकास दुबे या विकास दुबे के हुलिए जैसा कोई व्यक्ति दिखाई दे तो वह पोस्टर पर चस्पा मोबाइल नम्बर पर इसकी जानकारी दे दे।

 बुलंदशहर स्थित रोडवेज़ बस अड्डा, कचहरी, पुलिस आफिस और रेलवे स्टेशन समेत शहर के तमाम सार्वजनिक स्थानों पर कानपुर कांड के मुख्य गुनाहगार विकास दुबे के पोस्टरों को चस्पा करती पुलिस की यह तस्वीर बुलंदशहर की है। दरअसल हरियाणा के फरीदाबाद में विकास दुबे को एक होटल में देखा गया था, इसलिए दिल्ली और नोएडा से सटे बुलंदशहर में भी विकास दुबे के आने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। आशंका यह भी जाहिर की जा रही है कि कहीं हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे बुलंदशहर कोर्ट में सरेंडर न कर दे। इन तमाम कयासों के मद्देनजर यूपी के नम्बर वन क्रिमनल बने विकास दुबे की धरपकड़ के लिए बुलंदशहर में पोस्टर चस्पा कर दिए गए हैं। पोस्टरों पर बाकायदा कुख्यात विकास दुबे पर इनाम की राशि, मोबाइल नम्बर और कानपुर कांड का उल्लेख किया गया है। एसएसपी सन्तोष कुमार के आदेश पर कुख्यात विकास दुबे के पोस्टर्स को जिला कोर्ट, काला आम चौराहा, भूड़ चौराहा,कचहरी, पुलिस आफिस, रेलवे स्टेशन और रोडवेज़ बस अड्डा आदि पर  चस्पा कराया गया है। साथ ही नाकों और चेकिंग पॉइंट्स पर एसएसपी सन्तोष कुमार ने निगरानी बढ़ाकर  सघन चेकिंग अभियान चलाने का आदेश अधीनस्थ अफसरों को दिया है।

 पुलिस की मानें तो कुख्यात विकास दुबे के पोस्टर सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा कराने की पीछे मकसद आम आदमी को जागरूक करना है, ताकि कोई विकास दुबे या विकास दुबे जैसे हुलिए का आदमी किसी को दिखता है तो उसकी सूचना पुलिस को मिल सके और विकास दुबे पर कार्रवाई की जा सके।





No comments