Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बदमाश को नही है पुलिस का खौफ बदमाश का झगड़े के दौरान तमंचा लहराने का वीडियो हुआ वायरल, SP सिटी ने मामला लिया संज्ञान युवक के खिलाफ थाना उत्तर में मुकदमा गहुया।

रिपोर्ट बृजेश सिंह राठौर फिरोजाबाद मैं थाना उत्तर क्षेत्र में बदमाशों को पुलिस का कतई खौफ नहीं है, बदमाश बेखौफ होकर तमंचा लहरा कर ल...


रिपोर्ट बृजेश सिंह राठौर




फिरोजाबाद मैं थाना उत्तर क्षेत्र में बदमाशों को पुलिस का कतई खौफ नहीं है, बदमाश बेखौफ होकर तमंचा लहरा कर लोगों को डराने का काम कर रहे हैं, हम बात भगवान नगर की कर रहे हैं जो थाना उत्तर क्षेत्र में आता है जहां एक युवक हाथों में तमंचा लेकर लोगों को डरा रहा है और धमका रहा है जिसका छत से एक शक्श ने वीडियो बनाकर क्षेत्र के ही लोगों ने वायरल कर दिया। तमंचा लहराते युवक का नाम गणेश शंखवार बताया जा रहा है जब इस वीडियो के बारे में एसपी सिटी मुकेश मिश्रा को पता लगा,तो उन्होंने तत्काल प्रभाव से युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं फिलहाल अभी युवक फरार है, लेकिन जमीनी हकीकत देखी जाए तो पुलिस कितने भी इन काउंटर बदमाशों की कर ले,लेकिन इस तरह तमंचा लहरा कर लोगों को डराना यह साबित कर रहा है कि ऐसे ही युवकों को पुलिस का बिल्कुल खोफ नहीं है।


मुकेश चंद्र मिश्रा पुलिस अधीक्षक शहर फिरोजाबाद ने कहा कि 5 दिन पुराना मामला है जिसमें एक युवक तमंचा लहरा रहा है। यह वीडियो वायरल हुआ है। इस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है हाथ में हथियार लिए वाले शख्स की पहचान कर ली गई है शीघ्र ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।





No comments